आस्ट्रेलिया का यह सलामी बल्लेबाज हुआ चोटिल, कोच समेत टीम मैनजमेंट सब परेशान

ब्रिस्टलः आस्ट्रेलिया के कोच जस्‍टिन लैंगर आईसीसी विश्व कप 2019 में कोई जोखिम नहीं उठाना चाहते। उन्होंने सलामी बल्लेबाज डेविड वार्नर को लेकर कहा कि बायें हाथ का यह बल्लेबाज अगर पूरी तरह फिट हुआ तभी अफगानिस्तान के खिलाफ शनिवार को विश्व कप के उनके पहले मुकाबले में खेलेगा अन्यथा उसे आगे आने वाले मैचों के लिए आराम दिया जाएगा।
मांसपेशियों में खिंचाव
लैंगर अभी वॉर्नर की फिटनेस को लेकर काफी मेहनत कर रहे है लेकिन उन्होंने कहा कि अगर यह धाकड़ बल्लेबाज पूरी तरह फिट नहीं हुआ तो वह कोई रिस्क नहीं लेंगे। बता दें कि डेविड वॉर्नर की कमर की मांसपेशियों में चोट है।
लैंगर ने कहा ‘बुधवार को उनकी मांसपेशियों में सूजन था लेकिन वह मैच खेलना चाहते हैं। वह सभी 15 खिलाडियों की तरह मैदान में उतरना चाहते हैं।’
इसके आगे लैंगर ने बताया ‘वार्नर काफी मेहनत कर रहा है, पूरी तरह से ऊर्जावान है। वे काफी हस रहे हैं जो अच्छी बात है। वह खेलना चाहते हैं लेकिन हमें अभी यह सुनिश्चित करना है कि वह पूरी तरह फिट है।’
इन्हें मिल सकता है मौका
वार्नर अगर फिट नहीं हुए तो शॉन मार्श और उस्मान ख्वाजा आस्ट्रेलिया के लिए पारी की शुरुआत कर सकते है। हालांकि मैच विश्व कप में हल्की मानी जा रही टीम अफगानिस्तान के खिलाफ है लेकिन आस्ट्रेलिया इसे बिलकुल हल्के में नहीं लेना चाहती है।
इतना ही नहीं वॉर्नर की चोट को भी टीम मैनजेमेंट काफी गंभीरता से से ले रहा है जिससे आगे आने वाले महत्वपूर्ण मुकाबलों में वो टीम के लिए उपयोगी साबित हो सके। बता दें कि आस्ट्रेलिया के लिए बाल टेम्परिंग से लौटे स्टीव स्मिथ और डेविड वॉर्नर दोनों ट्रम्प कार्ड है। जिसका इस्तेमाल कर वो विश्व कप के खिताब को अपने पास ही रखना चाहेगी।

शेयर करें

मुख्य समाचार

मैच फीट के लिए चार चरण में अभ्यास करेंगे भारतीय क्रिकेटर : कोच श्रीधर

नयी दिल्ली : भारत के क्षेत्ररक्षण कोच आर श्रीधर का कहना है कि देश के शीर्ष क्रिकेटरों के लिए चार चरण का अभ्यास कार्यक्रम तैयार आगे पढ़ें »

नस्लभेद के खिलाफ आवाज बुलंद करे आईसीसी : सैमी

नयी दिल्ली : वेस्टइंडीज के पूर्व टी-20 कप्तान डेरेन सैमी ने अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट परिषद (आईसीसी) और अन्य क्रिकेट बोर्डों से नस्लभेद के खिलाफ आवाज बुलंद आगे पढ़ें »

ऊपर