अमित शाह ने अनोखे अंदाज में दी भारतीय टीम को जीत की बधाई

नई दिल्लीः केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने भारतीय क्रिकेट टीम को विश्व कप में पाकिस्तान में मिली जीत पर बधाई देते हुए कहा कि यह पड़ाासी देश पर एक और ‘स्ट्राइक’ थी और नतीजा समान ही रहा। भारत ने पाकिस्तान को मैनचेस्टर में विश्व कप के मैच में 89 रन से हराया।

उन्होंने कहा ‘टीम इंडिया द्वारा पाकिस्तान पर एक और स्ट्राइक। पूरी टीम को शानदार प्रदर्शन के लिये बधाई। हर भारतीय गौरवान्वित है और इस जीत का जश्न मना रहा है।’ ‘स्ट्राइक’ से गृहमंत्री का इशारा भारतीय वायुसेना द्वारा पाकिस्तान के बालाकोट में आतंकवादी ठिकानो पर किये गए हमले से था जो पुलवामा में सीआरपीएफ की बस पर आतंकी हमले के बाद किया गया था।

उरी में 18 सितंबर 2016 को सेना के एक शिविर पर आतंकी हमले के बाद भारतीय सेना ने पाक अधिकृत कश्मीर में नियंत्रण रेखा के पार 29 सितंबर 2016 को भी सर्जिकल स्ट्राइक की थी।

शेयर करें

मुख्य समाचार

रेटिंग एजेंसी मूडीज ने 22 साल बाद भारत की सॉवरेन क्रेडिट रेटिंग को घटाया

नई दिल्ली : कोरोना महामारी और लॉकडाउन के कारण हुए भारी नुकसान को देखते हुए कई रेटिंग एजेंसियों ने मौजूदा वित्त वर्ष के लिए भारत आगे पढ़ें »

पुलवामा में मुठभेड़ जारी, अब तक मारा गया एक आतंकवादी

श्रीनगर : जम्मू-कश्मीर के पुलवामा जिले में मंगलवार को सुरक्षाबलों के साथ मुठभेड़ में एक आतंकवादी मारा गया। एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि जिले आगे पढ़ें »

ऊपर