अब छोटे पर्दे पर दिखाई देंगे ये अंतरराष्ट्रीय खिलाड़ी

नई दिल्लीः भारतीय टीम के पूर्व हरफनमौला खिलाड़ी, एक ओवर में छह छक्के लगाने वाले युवराज सिंह से जुड़ी कुछ दिलचस्प खबरें सामने आई हैं। खबरों की माने तो युवराज जल्द ही टीवी शोज में अपना जलवा बिखेरते हुए नजर आ सकते हैं। रिपोर्ट के अुनसार क्रिकेट ग्राउंड पर अपना जलवा बिखेरने वाले युवराज अब जल्द ही छोटे पर्दे पर दर्शकों का मनोरंजन करते हुए नजर आ सकते हैं। लेकिन अभी तक युवराज और उनकी टीम की तरफ से ऐसी कोई भी ऑफिशियल खबर सामने नहीं आई है।
एक अखबार में छपी खबर के मुताबिक युवराज ‘खतरों के खिलाड़ी’ के सीजन 10 की शूटिंग जल्द ही शुरू करने जा रहे हैं। इस बार ये शो बुल्गारिया में शूट किया जाएगा। इतना ही नहीं खबरों की मानें तो युवराज को सलमान खान के पॉपुलर टीवी शो ‘बिग बॉस सीजन 13’ के लिए अप्रोच किया गया है।
गौरतलब है कि अपने क्रिकेट टूर्नामेंट के चलते व्यस्त रहने वाले युवराज को शो के मेकर्स मनाने की कोशिश कर रहे हैं। ये दोनों ही शोज ‘कलर्स टीवी’ पर प्रसारित किए जाते हैं। शो के मेकर्स को उम्मीद है कि इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास लेने के बाद युवराज अब उनके शो के लिए वक्त जरूर निकालेंगे, लेकिन उन्हें अब तक युवराज की ओर से हरी झंडी नहीं मिल पाई है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

कोहली और स्मिथ जैसा बनने के करीब है बाबर : मिसबाह

कराची : पाकिस्तान के मुख्य कोच और मुख्य चयनकर्ता मिसबाह उल हक का मानना है कि बाबर आजम का विश्वस्तरीय बल्लेबाज बनना तय है कि आगे पढ़ें »

धोनी को बिरयानी नहीं खिलाई इसिलिए टीम से बाहर हो गया : कैफ

नई दिल्ली : महेंद्र सिंह धोनी की कप्तानी में भारत ने 2007 में टी20 वर्ल्ड कप का खिताब अपने नाम किया था। इस टीम में आगे पढ़ें »

ऊपर