अफगान-विंडीज मैच में अव्यवस्था का बोलबाला

लखनऊः उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ के अटल बिहारी वाजपेयी इकाना इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम पर बुधवार को वेस्टइंडीज और अफगानिस्तान के बीच खेले गये पहले एक दिवसीय क्रिकेट मैच के दौरान अव्यवस्थाओं का बोलबाला रहा।
करीब 50 हजार दर्शक क्षमता वाले इस स्टेडियम को अफगानिस्तान ने अपना घरेलू मैदान बनाया है जहां मेजबान टीम वेस्टइंडीज के साथ तीन एक दिवसीय मैचों के अलावा तीन टी-20 और एक टेस्ट मैच खेलेगी। वर्ष 2017 में अस्तित्व में आये इस ग्राउंड पर इससे पहले पिछले साल नवम्बर में पहली बार भारत और वेस्टइंडीज के बीच टी-20 मैच खेला गया था और उस समय यह मैदान अव्यवस्थाओं के लिये जाना गया था।
इकाना प्रशासन और अफगानिस्तान क्रिकेट बोर्ड के अधिकारियों के बीच संवाद की कमी के चलते मीडियाकर्मियों को खासी मुश्किलों का सामना करना पड़ा और वे अपने अधिकृत पास के लिये भटकते नजर आये। इकाना के अधिकारी इन सब मामलो से अपना पल्ला झाड़ते रहे। मीडिया बाक्स में भी पत्रकारों की समस्यायों को सुनने के लिये कोई अधिकारी या कर्मचारी मौजूद नहीं था।

यहां रही खामियां
मैच में लगी दो विशाल स्क्रीन तकनीकी कारणों से शो पीस साबित हुयीं। यहां तक स्क्रीन पर थर्ड अंपायर का फैसला आउट अथवा नाट आउट दर्शाया गया और बल्लेबाज रिप्ले नहीं देख सके। स्टार स्पोर्टस मे दिखाये जा रहे सजीव प्रसारण में भी टाइमिंग भी खासी अधिक थी।

शेयर करें

मुख्य समाचार

कृषि क्षेत्र में बिहार का मॉडल सर्वश्रेष्ठ : जदयू

पटना : बिहार में सत्तारूढ़ जनता दल (यूनाइटेड) ने शुक्रवार को दावा किया कि कृषि क्षेत्र में राज्य का मॉडल सर्वश्रेष्ठ है। जदयू प्रवक्ता राजीव रंजन आगे पढ़ें »

The country has changed, good days have come: JP Nadda

जेपी नड्डा का शनिवार को बिहार दौरा 

पटना : भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष की जिम्मेदारी संभालने के बाद पहली बार शनिवार को बिहार के एक दिवसीय दौरे पर आ रहे आगे पढ़ें »

ऊपर