… शाओमी करेगी लॉन्च फोल्डेबल स्मार्टफोन, जानिए क्या होगी कीमत

नई दिल्ली : सैमसंग और हुआवे के बाद अब चाइनीज स्मार्टफोन निर्माता कंपनी शाओमी भी फोल्डेबल स्मार्टफोन लॉन्च करने जा रही है. शाओमी ने कम कीमत में ज्यादा फीचर की स्ट्रैटजी को अपनाते हुए मार्केट में पैठ बनाई है. माना जा रहा है कि शाओमी का फोल्डेबल स्मार्टफोन सैमसंग के मुकाबले सस्ता होगा. Xiaomi जून में अपना पहला फोल्डेबल स्मार्टफोन लॉन्च करेगी. पहले यह फोन चीन में लॉन्च होगी, उसके बाद इसे ग्लोबल मार्केट में उतारा जाएगा.

कुछ रिपोर्ट्स के मुताबिक शाओमी के फोल्डेबल स्मार्टफोन की कीमत 999 डॉलर यानी करीब 70,000 रुपये होगी. वहीं सैमसंग के फोल्डेबल स्मार्टफोन की कीमत 1.4 लाख और हुआवे के फोल्डेबल फोन की कीमत लगभग 1.8 लाख रुपये हैं. हाल ही में शाओमी के वाइस प्रेसीडेंट वांग शियांग ने ट्विटर पर एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें कंपनी के को-फाउंडर बिन लिन एक फोल्डेबल स्मार्टफोन लिए दिख रहे हैं. ट्विट में उन्होंने कहा कि यह विश्व का पहला डबल फोल्डेबल स्मार्टफोन है.

शेयर करें

मुख्य समाचार

सीएए और एनआरसी को लेकर मेयर ने बोला हमला

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : मेयर और मंत्री फिरहाद हकीम ने सीएए और एनआरसी को लेकर एक बार फिर केंद्र सरकार पर हमला बोला। रविवार को रक्तदान आगे पढ़ें »

ईस्ट वेस्ट मेट्रोः इस महीने शुरु होने की उम्मीदें बढ़ीं

नए जीएम ने मेट्रो परियोजना का किया निरीक्षण सन्मार्ग संवाददाता कोलकाताः साल्टलेक स्टेडियम से साल्टलेक सेक्टर-5 तक मेट्रो परियोजना के शुरू होने की उम्मीदें एक बार फिर आगे पढ़ें »

ऊपर