जियोमी 10 31 मार्च को ऑनलाइन इवेंट में होगा लॉन्च, फोटोग्राफी के लिए खास है यह फोन

प्रियंका तिवारी, नई दिल्ली

स्मार्टफोन निर्माता कंपनी जियोमी ने जियोमी 10 को चीन में लॉन्च कर दिया है और अब भारत में लॉन्च होने का इंतेजार है। कंपनी ने आधिकारिक तौर पर घोषणा किया है कि भारतीय बाजार में एमआई 10 स्मार्टफोन 31 मार्च को लॉन्च किया जाएगा।

इस स्मार्टफोन की खास बात यह है कि इसमें फोटोग्राफी के लिए 108 एमपी का कैमरा होगा, इसमें कई खास फीचर्स होंगे। एमआई ने अपने ऑफिशियल ट्वीटर अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर किया है, जिसमें बताया है कि एमआई 10 भारत में 31 मार्च को दोपहर 12.30 बजे लाइव स्ट्रीमिंग के जरिए लॉन्च किया जाएगा। कंपनी ने फोन की प्री-बुकिंग डिटेल व ऑफर्स दे दी है, यह फोन 31 मार्च को दोपहर 3 बजे प्री-बुकिंग के लिए उपलब्ध होगी। यह प्री-बुकिंग 7 अप्रैल तक चलेगी, एक्सिस बैंक के क्रेडिट कार्ड पर 2,500 रुपये का इंस्टैंट डिस्काउंट मिलेगा, जबकि डेबिट कार्ड पर यूजर्स 2,000 रुपये के इंस्टैंट डिस्काउंट का लाभ उठा सकते हैं।

फीचर्स
इसमें क्वाड रियर कैमरा सेटअप दिया गया है और 108 एमपी का प्राइमरी सेंसर उपलब्ध होगा, सेल्फी के लिए इसमें 20 एमपी का फ्रंट कैमरा मिलेगा। फोन में 6.67 इंच का फुल एचडी+ कर्व्ड एमोलेड दिया गया है, जिसका स्क्रीन रेजोल्यूशन 1080 x 2340 पिक्सल और 90 एचजेड का रिफ्रेश रेट है। यह फोन क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 865 प्रोसेसर पर पेश किया गया है। इसमें 12जीबी रैम और 256जीबी इंटरनल मेमोरी दी गई है। साथ ही इसमें पावर बैकअप के लिए 4,780 एमएएच की बैटरी दी गई है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

इन तीन दिन गलती से भी बाल-नाखून न काटें

कोलकाताः हिन्दू धर्म में ऐसे हजारों नियम हैं जिसका वैज्ञानिक कारण है। या आप चाहे तो इन बातों को धर्म से जोड़कर न देखें। परंपराएं सैकड़ों-हजारों आगे पढ़ें »

इंस्टेंट ब्लड शुगर कंट्रोल करने के लिए रोजाना पिएं संतरे के छिलके की चाय

कोलकाताः दुनियाभर में पानी के बाद  चाय सबसे अधिक दिया जाने वाला पॉपुलर पेय है। भारत में इसकी खपत सबसे अधिक है। यहां लोगों के आगे पढ़ें »

ऊपर