वोडाफोन ने ग्राहकों के लिए 129 रुपये में मासिक प्लान लॉन्च किया

नई दिल्ली : टैरिफ वार में वोडाफोन ने अपने प्रीपेड ग्राहकों के लिए 129 रुपये मासिक का एक नया प्लान बाजार में लॉन्च किया है. इस प्लान में मात्र 128 रुपये में यूजर्स 28 दिनों तक अनलिमिटेड लोकल कॉल, एसटीडी और रोमिंग कॉल की सुविधा दी जा रही है. कॉलिंग के अलावा उपभोक्ता को हर दिन 1.5 जीबी डेटा इस्तेमाल करने के लिए मिलेगा और रोजाना 100 मैसेज की सुविधा मिलेगी.
कंपनी ग्राहकों को कई ऐसी सुविधाएं देता है, जिनके बारे में ग्राहकों को नहीं पता. इन सुविधाओं में अपने प्लान की जानकारी हासिल करना, बैलेंस की जांच करना आदि शामिल हैं. इसके लिए आप कुछ USSD कोड होते हैं, जिनकी मदद से आप वोडाफोन नंबर की वैलिडिटी, बैलेंस और डेटा की जानकारी खुद ही जुटा सकते हैं.
अगर आप प्रीपेड यूजर हैं तो अलग-अलग USSD कोड डायल करके कई तरह की जानकारी हासिल कर सकते हैं. इंटरनेट की जानकारी लेना चाहते हैं तो अपने फोन से USSD कोड *111*1*3# डायल करें. इसके अलावा बैलेंस और वैलिडिटी जानने के लिए *111*2*1#, डेटा यूज के लिए *111*2*2# और रीचार्ज ऑफर्स जानने के लिए *111*1*7# डायल कर जानकारी ले सकते हैं.
वोडाफोन के पोस्टपेड ग्राहक अलग-अलग USSD कोड डायल कर कई जानकारियां ले सकते हैं. ग्राहक फोन से *111# डायल कर शेष राशि की जानकारी ले सकते हैं. अगर आप डेटा यूज की जानकारी लेना चाहते हैं तो आपको *111*1*2#, रोमिंग पैक जानने के लिए *111*1*4# और वॉयस पैक जानने के लिए *111*1*4# डायल करना होगा.

शेयर करें

मुख्य समाचार

भाजपा के पूर्व अध्यक्ष एवं पूर्व विधायक के एन लक्ष्मणन का निधन, मोदी ने व्यक्त किया दुख

चेन्नई : तमिलनाडु भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के पूर्व अध्यक्ष एवं पूर्व विधायक के एन लक्ष्मणन का सेलम में उनके आवास पर निधन हो गया। आगे पढ़ें »

भारत दे रहा कोरोना को मात, रिकवरी दर हुई 48.19 प्रतिशत

नई दिल्ली : देशभर में कोरोना वायरस संक्रमण से बचाव के ​लिए लागू लॉकडाउन के 70वें दिन मंगलवार को एक अच्छी खबर आई जिसमें कहा आगे पढ़ें »

ऊपर