विस्तारा ने दिया सुनहरा मौका, 500 रुपये में भी फ्लाइट  करा सकते हैं अपग्रेड 

नई दिल्ली : टाटा समूह और सिंगापुर एयरलाइन की संयुक्त एयरलाइन विस्तारा अपने यात्रियों के लिए न्यूनतम 500 रुपये के शुल्क पर भी सीट अपग्रेड या फ्लाइट अपग्रेड कराने मौका दे रही हैं. विस्तारा के इस ऑफर के तहत आकर्षक कीमत पर आप बिजनेस क्लास या प्रीमियम इकोनॉमी क्लास में फ्लाइट अपग्रेड कर सकते हैं. इसमें आपको सिंगापुर एयरलाइन के द्वारा ट्रेंड किए क्रू मेंबर की तरफ से शानदार सर्विस, स्वादिष्ट व्यंजन और अन्य सेवाएं मिलेंगी. विस्तारा के आधिकारिक सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक इसमें कंज्यूमर को क्लास के आधार पर अलग-अलग शुल्क देना होगा.

इस ऑफर के तहत दो तरह से आप फ्लाइट अपग्रेड कर सकते हैं. पहला कन्फर्म्ड अपग्रेड. दूसरा स्टैंडबाई अपग्रेड. कन्फर्म्ड अपग्रेड में आपको करेंट फ्लाइट में आपके निवेदन के आधार पर तुरंत बिजनेस क्लास या प्रीमियम इकोनॉमी में अपग्रेड कराने का विकल्प मिलता है. इसमें आपको केबिन मिलना तय है. इसी तरह स्टैंडबाई अपग्रेड में यात्रियों को कम पैसे में फ्लाइट अपग्रेड कराने का मौका मिलता है, लेकिन इसके तहत अपग्रेड होने की उपलब्धता सीमित है. इसमें आपको फ्लाइट की उड़ान भरने से 4 घंटे से लेकर 48 घंटे पहले तक में अपग्रेड कराने का मौका मिलेगा. अगर किसी वजह से फ्लाइट अपग्रेड नहीं हुई तो आपका पैसा 5 दिनों में खुद ही आपके अकाउंट में आ जाएगा.

शेयर करें

मुख्य समाचार

अम्फान रिलीफ फंड : आर्थिक सहायता व रिकंस्ट्रक्शन के लिए 6250 करोड़ रु.

अम्फान से मरने वालों की संख्या हुई 98 सबिता राय, कोलकाता : अम्फान चक्रवात के प्रभावित लोगों के लिए आर्थिक सहायता तथा रीकंस्ट्रकशन कार्य के लिए आगे पढ़ें »

nadda

उपलब्धियों और निर्णायक फैसले से भरा रहा मोदी 2.0 का पहला साल : नड्डा

नयी दिल्ली : भाजपा अध्यक्ष जे पी नड्डा ने शनिवार को कहा कि मोदी सरकार का दूसरा कार्यकाल ऐतिहासिक उपलब्धियों से भरा रहा और इस आगे पढ़ें »

ऊपर