फाइबर सीमेंट शीट को नई पहचान दी यूएल बंगाल ने

यूएएल बंगाल (UAL Bengal) के चेयरमैन-मैनेजिंग डायरेक्टर ए.के.सराफ के पास मैन्यूफैक्चरिंग उद्योग का 35 वर्षों से अधिक का अनुभव है। सीमेंट और फाइबर सीमेंट शीट उद्योग में अपनी विशेषज्ञता के बल पर उन्होंने कंपनी को वर्तमान स्थिति में लाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है। उन्होंने बिल्डिंग प्रोडक्ट्स की जरूरतों को समझते हुए ब्रांड- कोणार्क फाइबर सीमेंट कोरूगेटेड शीट को भारत के पूर्वी क्षेत्र में एक विशेष पहचान देेने का कार्य किया है।

कैटेगरीः मीडियम स्केल

अवार्डः मैन्यूफैक्चरिंग

सेक्टरः फाइबर सीमेंट, कोरूगेटेड शीट्स एंड एसेसरीज

कंपनीः यूएएल बंगाल (UAL Bengal)

लीडरः ए.के. सराफ

स्थापनाः 1999

विजन स्टेटमेंटः इंनोवेटिव प्रोडक्ट्स एंड सर्विसेज उपलब्ध कराना और सस्टेनेबल ग्रोथ के लिए कस्टमर सेंट्रिक कल्चर डेवलप करना।

टर्नओवरः 50 से 250 करोड़ रुपय।

इनोवेशनः कुरारे, जापान के साथ सहभागिता से वैकल्पिक कच्चे माल का विकास।

क्लाइमेंट चेंज कमिटमेंटः अनेक प्रयास जिनमें कार्बन फुटप्रिंट कम करने के लिए ओपीसी के विकल्प के रूप में फ्लाई ऐश और स्लैग का इस्तेमाल शामिल है।

कोविड काल में छंटनीः 23 मार्च, 2020 से सभी परिचालन बंद हुए। अनलॉक पीरियड में भारत सरकार के दिशानिर्देशों के अनुसार उपयुक्त संख्या में कर्मचारियों के साथ कार्य शुरू।

कोविड काल में वेतन कटौतीः कोई कटौती नहीं करते हुए कर्मचारियों को सभी सुविधाएं भी दी गयीं।

बिजनेस प्रायरिटीजः अपनी स्थापित प्रणाली से व्यवसाय क्षेत्र में अपनी अग्रणी स्थिति को बढ़ाते रहना।

शेयर करें

मुख्य समाचार

beaten

ब्रेकिंग : तृणमूल कांग्रेस के बूथ सभापति की पीट-पीटकर हत्या

बर्दवान : मंगलकोट विधानसभा क्षेत्र के बूथ नंबर 197 में भाजपा समर्थित उपद्रवियों ने तृणमूल कांग्रेस के बूथ सभापति की पीट-पीटकर हत्या कर दी।घटना की आगे पढ़ें »

ममता बनर्जी पर तंज – बंगाल के लोग अब चप्पल नहीं जूते पहनना चाहते हैं

कोलकाता : बंगाल के भाजपा प्रमुख दिलीप घोष ने तृणमूल कांग्रेस सुप्रीमो ममता बनर्जी पर तंज कसते हुए कहा कि राज्य के लोग हवाई चप्पल नहीं आगे पढ़ें »

ऊपर