आज रात से बदल सकता है ट्विटर का मालिक: एलन मस्क के आगे…

नई दिल्लीः टेस्ला सीईओ एलन मस्क के ट्विटर को खरीदने को लेकर चर्चा तेज है। इस बीच खबर आ रही है कि ट्विटर एलन मस्क के प्रस्ताव पर फिर से विचार कर रहा है। इस खबर के बीच ट्वीटर के शेयर प्रीमार्केट ट्रेडिंग में 5.3% बढ़े। एक रिपोर्ट के अनुसार, ट्विटर एलन मस्क को ट्विटर बेचने के लिए तैयार है। रिपोर्ट में कहा गया है कि माइक्रोब्लॉगिंग साइट ट्रांजैक्शन की शर्तों को तय करने पर काम कर रही है और अगर बातचीत सुचारू रूप से चलती है तो सोमवार को जल्द से जल्द एक समझौता हो सकता है। द वॉल स्ट्रीट जर्नल के मुताबिक रविवार को चल रहे दो कैंप्स के बीच की चर्चा के साथ, ट्विटर एलन मस्क के प्लेटफार्म खरीदने के प्रस्ताव पर पुनर्विचार कर रहा है। मस्क ने गुरुवार को कहा था कि वे जरूरत भर की फंडिंग सुरक्षित कर रहे हैं। हाल ही में ट्विटर को खरीदने के लिए एलन मस्क ने 43 बिलियन डॉलर (लगभग 3273.44 अरब रुपए) का ऑफर दिया था। इसको लेकर काफी विवाद होने लगा था। लेकिन, अब एक नई रिपोर्ट के अनुसार ट्विटर मस्क के साथ ये डील करने की तैयारी में है। रिपोर्ट में कहा गया है कि इसका ये मतलब नहीं है कि ट्विटर मस्क के 54.20 डॉलर प्रति शेयर डील को मान लेगा। कंपनी इसके लिए मस्क के साथ बातचीत करके और भी ज्यादा अच्छे ऑफर की तलाश करेगी।

ट्विटर प्रस्ताव पर नए सिरे से विचार कर रहा
मीडिया रिपोर्ट से पता चला है कि ट्विटर इस प्रस्ताव पर नए सिरे से विचार कर रहा है और इस पर बातचीत के लिए पहले की तुलना में ज्यादा संभावना है। बता दें टेस्ला के सीईओ मस्क ने गुरुवार को कहा कि उन्होंने लेनदेन को वित्तपोषित करने के लिए 46.5 बिलियन डॉलर के करीब रकम हासिल की थी। इसके अलावा वे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर कब्जा करने के लिए कंपनी के शेयरहोल्डर्स से सीधे अपील करने का प्लान बना रहे हैं।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

ब्रेकिंगः कोलकाता में भी मंडराया मंकी पॉक्स का साया

कोलकाता : मंकी पॉक्स लेकर राज्य में भी ख़तरा मंडरा रहा है। यही कारण है कि एयरपोर्ट व विभिन्न सीमाई इलाकों में इसे लेकर सतर्कता आगे पढ़ें »

पत्नी की लाश संग सोता रहा शराबी पति, धारदार हथियार से कर दिया था कत्ल

बिना जबड़े का है ये शख्स, ना बोल पाता है, ना खा, बताया कैसे मिली दुल्हन

बंगाल में भाजपा को 11 महीने में 5 बड़े नेताओं ने दिया बड़ा झटका

बेहला में अधेड़ महिला का सड़ा-गला शव मिला

300 फीट गहरे बोरवेल में गिरा 6 साल का बच्चा

ब्रेकिंगः अर्जुन के कार्यालय से हटाये जा रहे भाजपा के झंडे और पोस्टर्स

ब्रेकिंग : बंगाल में भाजपा को जोर का झटका, 26 महीने बाद अर्जुन की घरवापसी

श्रीदेवी के साथ बोनी कपूर मना रहे थे सुहागरात तो अर्जुन और उनकी मां का हुआ बुरा हाल, खुद एक्टर ने सुनाया दर्द…

मंडप के नीचे खुली दूल्हे की पोल, सात फेरों से पहले गिरी विग, गंजा पति देखकर भड़की दुल्हन ने…

ऊपर