ट्विटर तलाश रहा है भारत में यूनिक लीडर, 1 साल से पद खाली

  नई दिल्ली : भारत में सकारात्मक पथ पर आगे बढ़ रहे ट्विटर एक ऐसे यूनिक लीडर की तलाश कर रहा है जो देश में कंपनी के संचालन को अगले स्तर पर ले जाए।  दुनियाभर की तमाम टेक्नोलॉजी और सोशल मीडिया कंपनियों के लिए भारत बहुत बड़ा बिजनेस हब बन गया है। ऐसे में ये कंपनियां भारत में अपनी सेवाओं में कोई कमी नहीं करना चाहती हैं। पिछले साल ही तरनजीत सिंह के इस्तीफे के बाद से ही भारत में ट्विटर के कंट्री हेड का पद खाली है। फिलहाल बालाजी कृष ट्विटर इंडिया के अंतरिम हेड हैं।

एक समाचार एजेंसी  के रिपोर्ट के मुताबिक  ट्विटर भारत में अपनी लीडरशिप को एक नई ऊंचाई पर ले जाना चाहता है। इसके लिए वह एक लीडर की तलाश में हैं। तरनजीत सिंह ने पिछले साल सितंबर में ट्विटर इंडिया को अलविदा कहा था। तरनजीत सिंह के जाने के बाद से पिछले 1 साल में ट्विटर में कोई बदलाव नजर नहीं आया है। वहीं ट्विटर ने हाल ही में अपनी रेवेन्यू मैनेजमेंट टीम में आकाश बत्रा और कनिका मित्तल का प्रोमोशन किया है। कंपनी ने 12 महीने पहले ही अरविंदर गुजराल साउथईस्ट एशिया के मैनेजिंग डायरेक्टर के पद पर नियुक्त किया गया है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

इन लोगों के लिए तरक्‍की के नए रास्‍ते खोलेगा यह सप्‍ताह, पढ़ें अपना टैरो राशिफल

कोलकाताः अगस्‍त 2022 का तीसरा हफ्ता बहुत खास है। इस हफ्ते जन्‍माष्‍टमी मनाई जाएगी, सूर्य का राशि परिवर्तन होगा। वहीं टैरो कार्ड रीडिंग के मुताबिक आगे पढ़ें »

ऊपर