ट्विटर तलाश रहा है भारत में यूनिक लीडर, 1 साल से पद खाली

  नई दिल्ली : भारत में सकारात्मक पथ पर आगे बढ़ रहे ट्विटर एक ऐसे यूनिक लीडर की तलाश कर रहा है जो देश में कंपनी के संचालन को अगले स्तर पर ले जाए।  दुनियाभर की तमाम टेक्नोलॉजी और सोशल मीडिया कंपनियों के लिए भारत बहुत बड़ा बिजनेस हब बन गया है। ऐसे में ये कंपनियां भारत में अपनी सेवाओं में कोई कमी नहीं करना चाहती हैं। पिछले साल ही तरनजीत सिंह के इस्तीफे के बाद से ही भारत में ट्विटर के कंट्री हेड का पद खाली है। फिलहाल बालाजी कृष ट्विटर इंडिया के अंतरिम हेड हैं।

एक समाचार एजेंसी  के रिपोर्ट के मुताबिक  ट्विटर भारत में अपनी लीडरशिप को एक नई ऊंचाई पर ले जाना चाहता है। इसके लिए वह एक लीडर की तलाश में हैं। तरनजीत सिंह ने पिछले साल सितंबर में ट्विटर इंडिया को अलविदा कहा था। तरनजीत सिंह के जाने के बाद से पिछले 1 साल में ट्विटर में कोई बदलाव नजर नहीं आया है। वहीं ट्विटर ने हाल ही में अपनी रेवेन्यू मैनेजमेंट टीम में आकाश बत्रा और कनिका मित्तल का प्रोमोशन किया है। कंपनी ने 12 महीने पहले ही अरविंदर गुजराल साउथईस्ट एशिया के मैनेजिंग डायरेक्टर के पद पर नियुक्त किया गया है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

होंडा ने पेश किया होंडा सीडी 110 ड्रीम बीएस VI, जानिए कीमत और खासियत

नई दिल्ली : टू-व्हीलर निर्माता कंपनी होंडा मोटरसाइकिल ने आज नई होंडा सीडी 110 ड्रीम बीएस VI लॉन्च किया है, इस नेक्स्ट जेनरेशन बाइक में आगे पढ़ें »

क्रिकेट की बहाली पर काम हो रहा है लेकिन समय सीमा तय नहीं : धूमल

नयी दिल्ली : बीसीसीआई कोषाध्यक्ष अरूण धूमल ने सोमवार को कहा कि उनकी क्रिकेट परिचालन और राष्ट्रीय क्रिकेट अकादमी की टीमें शीर्ष क्रिकेटरों के लिये आगे पढ़ें »

ऊपर