IRCTC करा रही है सिर्फ 6615 में हरिद्वार, ऋषिकेश और वैष्णोदेवी की यात्रा

नई दिल्ली : अगर आप होली के मौके पर तीर्थस्थलों की यात्रा करना चाहते हैं तो यह अच्छा मौका है. उत्तर भारत की धार्मिक यात्रा के लिए IRCTC खास और बेहद किफायती टूर पैकेज लेकर आया है. इस विशेष टूर पैकेज का नाम है उत्तर दर्शन यात्रा. इसके तहत आप 7 दिन और छह रातों में हरिद्वार, ऋषिकेश और वैष्णोदेवी की यात्रा कर सकते हैं. आपको इस यात्रा के लिए सिर्फ 6615 रुपये चुकाने होंगे, जिसमें टैक्स भी शामिल है.
IRCTC द्वारा दी गई जानकारी के मुताबिक यात्रा 22 मार्च को शुरू होगी और 7 दिन/ 6 रातों तक चलेगी. स्टैंडर्ड कटेगरी के लिए प्रति व्यक्ति 6615 रुपये और कंफर्ट कटेगरी के लिए प्रति व्यक्ति 8085 रुपये टूर पैकेज का चार्ज है. अधिक जानकारी https://www.irctctourism.com पर पाई जा सकती है. यात्रा के लिए बोर्डिंग प्वाइंट इंदौर, देवास, उज्जैन, सीहोर, बैरागढ़, विदिशा, गंज बसोड़ा, बीना, झाँसी और ग्वालियर हैं. गाड़ी इंदौर से रात ढेड़ बजे चलेगी और यात्रा के दौरान स्लीपर क्लास और 3एसी, दोनों विकल्प उपलब्ध हैं.
इस यात्रा में ब्रेकफॉस्ट, लंच, डिनर और नाइट स्टे पैकेज भी शामिल हैं. यात्रा के दौरान 23 मार्च को हरिद्वार, 23 मार्च को ऋषिकेश और 25 मार्च को माता वैष्णोदेवी के दर्शन होंगे. वहीं 23 मार्च को हरिद्वार में और 25 मार्च को कटरा में नाइट स्टे होगा.

शेयर करें

मुख्य समाचार

5 फरवरी से भाजपा की रथ यात्रा, नड्डा करेंगे शुरुआत

फरवरी में शाह व नड्डा बंगाल में सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : आगामी 5 फरवरी से भाजपा पश्चिम बंगाल में अपनी रथ यात्रा की शुरुआत करने जा रही आगे पढ़ें »

धुपगुड़ी हादसा : केंद्र 2 तो राज्य देगा 2.5 लाख रुपये आर्थिक सहायता

राज्य सरकार की ओर से दी दिये जाएंगे 2.5 लाख रुपये सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : जलपाईगुड़ी के धुपगुड़ी में हुए दर्दनाक हादसे में 14 लोगों की मौत आगे पढ़ें »

ऊपर