ये दिग्गज कंपनी दे रही है शानदार ऑफर, एक साथ पा सकते हैं दो सैलरी

नई दिल्लीः देश की दिग्गज फास्ट ऑनलाइन फूड ऑर्डर और डिलीवरी कंपनी अब कर्मचारियों को एक बड़ी सुविधा दे रहा है। स्विगी अपने कर्मचारियों के लिए शानदार ऑफर लेकर आई है, जिसके तहत कंपनी पहली बार अपने कर्मचारियों को अनोखा ऑफर दे रहा है। इससे कर्मचारियों को बड़ा फायदा होगा। स्विगी आपको ‘Moonlighting’ Policy ऑफर कर रही है, जिसके तहत दो दफ्तर में काम करने का मौका मिलेगा। स्विगी कंपनी का कहना है कि वह उद्योग में अपनी तरह की पहली ‘मूनलाइटिंग’ नीति लेकर आ रही है। इसके तहत कर्मचारी आंतरिक स्तर पर मंजूरी लेकर दूसरे कार्य या अन्य परियोजनाओं पर काम कर सकते हैं। इसे नि:शुल्क या आर्थिक लाभ देने के लिए इसे शामिल किया हैं। इस पॉलिसी के तहत कंपनी अपने कर्मचारियों को एक और नौकरी करने की इजाजत देती है। वे दूसरी नौकरी को मौजूदा कंपनी के कुछ नियम एवं शर्तों के साथ अपने प्राथमिक कार्य के कामकाजी घंटों के अतिरिक्त कर सकते हैं यानी एक साथ दो दो नौकरी का लाभ उठा सकते हैं।

जानिए कैसे कर सकेंगे काम?

स्विग्गी ने इसकी जानकारी देते हुए बताया है, ‘इस नीति में ऐसे कार्य शामिल हैं जो कार्यालय के बाद या साप्ताहिक अवकाश के दौरान किये जा सकते है। इससे उनके काम पर असर नहीं पड़ना चाहिए और न ही स्विगी के व्यवसाय को लेकर हितों का टकराव होना चाहिए।’ स्विगी ने बताया है कि इस तरह की परियोजनाओं का किसी भी व्यक्ति के पेशेवर और व्यक्तिगत विकास में महत्वपूर्ण योगदान हो सकता है। आपको बता दें कि इससे पहले स्विगी ने कर्मचारियों को बहुत सी सुविधाएं दी हैं। स्विगी ने अपने कर्मचारियों के दफ्तर आने की अनिवार्यता को समाप्त करते हुए स्थायी रूप से कहीं से भी काम करने की सुविधा दी थी। यह किसी भी गैर सरकारी संगठन के साथ स्वैच्छिक रूप से काम करना, सोशल मीडिया पर सामग्री प्रदान करना जैसे कार्य हो सकते हैं यानी आप कही से भी काम कर सकते हैं।

 

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

आपके घर की बालकनी में गढ़ा है अपार धन, दूर होगा हर आर्थिक संकट

नई दिल्ली : वास्तु शास्त्र में घर में सकारात्मक ऊर्जा और सुख-समृद्धि बनाए रखने के उपाय बताए जाते हैं। इसलिए घर का हर कोना बहुत आगे पढ़ें »

ऊपर