टेक्नो ने एआइ कैमरों से युक्त स्मार्टफोन लॉन्च किया, जानिए क्या है और खूबियां

नई दिल्ली : होली के मौके पर ट्रांसियॉन इंडिया के एक ऑफलाइन कैमरा सेंटिंग स्मार्टफोन ब्रांड टेक्नो ने एक नया स्मार्टफोन लॉन्च किया है। यह फोन आर्टिफिशियल इंटेलीजेंस के उन्नत पावर्स से युक्त है जो यूजर इंटरफेस को अधिक राउंडेड और वाइब्रेंट बनाता है।

ट्रांसियॉन इंडिया के सीईओ अरिजीत तालपात्रा ने कहा कि हम ग्राहकों के फीडबैक एवं सुझावों के आधार पर सार्थक उत्पादों खूबियों को पेश करने के लिए निरंतर काम करते रहते हैं जो उनके समग्र स्मार्टफोन अनुभव को बेहतर बनाता है। इस लक्ष्य को पूरा करने के लिए हमारा नया उत्पाद नवीनतम इंट्युटिव सॉफ्टवेयर एंड्रॉयड 9 पाई ऑपरेटिंग सिस्ट्म द्वारा पावर्ड है जो उपभोक्ता स्मार्टफोन अनुभव को बदल देगा। यह डिवाइस आर्टिफिशियल इंटेलीजेंस के पावर का लाभ उठाती है, ताकि मशीन लर्निंग डिजिटल वेलबीइंग और सिंपलीसिटी पर जोर देकर एक अधिक बेहतर अनुभव दिया जा सके। यह फोन 8599 रूपये की कीमत में उपलब्ध है।

इसे खासकर आज के टेकसेवी युवाओं को ध्यान में रखकर डिजाइन किया गया है । एक ऐसा स्माार्टफोन जिससे किसी भी तरह की रौशनी में शू‍ट किया जा सकता है, जिसकी बैटरी लंबे समय तक चलती है और जिसकी पेशकश बेहद किफायती कीमतों में नवीनतम नवाचारों के साथ की गई है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

अमेरिका का बजट घाटा एक हजार अरब डॉलर के पार !

बजट कार्यालय ने व्यक्त किया अनुमान वाशिंगटनः अगले वित्त वर्ष में अमेरिका का बजट घाटा एक हजार अरब डॉलर के पार जाने की आशंका है। यह आगे पढ़ें »

new zealand speaker

न्यूजीलैंड : संसद में रो रहे बच्चे को स्पीकर ने पियाला दूध, लोगों ने की सराहना

वेलिंगटन : न्यूजीलैंड के संसद भवन में स्पीकर ट्रेवर मलार्ड ने एक सांसद के बेटे को दूध पिलाया। मालूम हो कि संसद भवन में आमतौर आगे पढ़ें »

ऊपर