टेक्नो ने एआइ कैमरों से युक्त स्मार्टफोन लॉन्च किया, जानिए क्या है और खूबियां

नई दिल्ली : होली के मौके पर ट्रांसियॉन इंडिया के एक ऑफलाइन कैमरा सेंटिंग स्मार्टफोन ब्रांड टेक्नो ने एक नया स्मार्टफोन लॉन्च किया है। यह फोन आर्टिफिशियल इंटेलीजेंस के उन्नत पावर्स से युक्त है जो यूजर इंटरफेस को अधिक राउंडेड और वाइब्रेंट बनाता है।

ट्रांसियॉन इंडिया के सीईओ अरिजीत तालपात्रा ने कहा कि हम ग्राहकों के फीडबैक एवं सुझावों के आधार पर सार्थक उत्पादों खूबियों को पेश करने के लिए निरंतर काम करते रहते हैं जो उनके समग्र स्मार्टफोन अनुभव को बेहतर बनाता है। इस लक्ष्य को पूरा करने के लिए हमारा नया उत्पाद नवीनतम इंट्युटिव सॉफ्टवेयर एंड्रॉयड 9 पाई ऑपरेटिंग सिस्ट्म द्वारा पावर्ड है जो उपभोक्ता स्मार्टफोन अनुभव को बदल देगा। यह डिवाइस आर्टिफिशियल इंटेलीजेंस के पावर का लाभ उठाती है, ताकि मशीन लर्निंग डिजिटल वेलबीइंग और सिंपलीसिटी पर जोर देकर एक अधिक बेहतर अनुभव दिया जा सके। यह फोन 8599 रूपये की कीमत में उपलब्ध है।

इसे खासकर आज के टेकसेवी युवाओं को ध्यान में रखकर डिजाइन किया गया है । एक ऐसा स्माार्टफोन जिससे किसी भी तरह की रौशनी में शू‍ट किया जा सकता है, जिसकी बैटरी लंबे समय तक चलती है और जिसकी पेशकश बेहद किफायती कीमतों में नवीनतम नवाचारों के साथ की गई है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

भारतीय गेंदबाजी में किसी भी टीम को सस्ते में समेटने की काबिलियत : स्वान

कोलकाता : इंग्लैंड के पूर्व ऑफ स्पिनर ग्रीम स्वान ने बुधवार को कहा कि जसप्रीत बुमराह की अगुआई वाला भारतीय गेंदबाजी आक्रमण किसी भी टीम आगे पढ़ें »

ब्लैकवुड का आरोप, इंग्लिश टीम स्लेजिंग कर रही थी

मैनचेस्टर : पहले टेस्ट में वेस्टइंडीज की जीत में अहम भूमिका निभाने वालों में शामिल रहे बल्लेबाज जर्मेन ब्लैकवुड ने कहा है कि उनकी मैच आगे पढ़ें »

ऊपर