टाटा टेली बिजनेस सर्विसेस ने लॉन्च किया स्मार्टफ्लो

कोलकाता : टाटा टेली बिज़नेस सर्विसेस (टीटीबीएस) ने ‘स्मार्टफ्लो’ क्लाउड कम्युनिकेशन सूट प्रस्तुत किया है। स्मार्टफ्लो कंपनी के भीतर कर्मचारियों के बीच और कंपनी के बाहर ग्राहकों और वेंडर्स के साथ सभी प्लेटफॉर्म्स और टच पॉइंट्स पर सभी हितधारकों के बीच बिना किसी रुकावट के कनेक्टिविटी बनाता है।

स्मार्टफ्लो व्यवसायों को कभी भी, कहीं से भी, निर्बाध, निरंतर संवाद, संबंध के जरिए ग्राहकों के साथ जुड़ाव को मजबूत करने के लिए सक्षम बनाता है। इस तरह से व्यावसायिक लोग उनके क्यूबिकल्स तक सीमित न रहते हुए अपने चयन के अनुसार कही से भी बेहतर काम कर सकते हैं। टाटा टेलीसर्विसेस के वाइस प्रेसिडेंट आदित्य किनरा ने कहा, उत्पादों में नवाचार का हमारा विज़न स्मार्टफ्लो से प्रतीत होता है, जो प्रभावशाली प्रदर्शन के लिए उद्यमों को सक्षम बनाता है। व्यापक और उन्नत विशेषताओं के साथ यह उद्यमों की नयी, बढ़ती हुई जरूरतों को पूरा करने के लिए पूरी तरह से तैयार है। ग्राहकों के साथ संबंध बनाए रखने के लिए क्लाउड पर आधारित प्लेटफॉर्म्स चाहने वाले उद्यमों की संख्या बढ़ रही है। इस बहुत बड़े और नए अवसर का लाभ उठाने के टीटीबीएस सक्षम है।

स्मार्टफ्लो सभी उद्योगों के व्यवसायों के लिए अनुकूल है। कोई स्टार्टअप हो या जिन्हें बहुआयामी, बहुविध, किफायती फिर भी प्रौद्योगिकी की दृष्टी से उन्नत क्लाउड कम्युनिकेशन सूट की जरुरत होती है ऐसे छोटे और बड़े उद्यम हो, स्मार्टफ्लो सभी के लिए समान रूप से अनुकूल और उपयुक्त है। स्मार्टफ्लो सुविधाओं में कई ग्राहकों ने रूचि दिखायी है, इनमें बीएफएसआई, आईटी / आईटीईएस, विनिर्माण, शिक्षा, फिनटेक, लॉजिस्टिक और इ-कॉमर्स जैसे कई उद्योगों के उद्यम शामिल हैं। स्मार्टफ्लो सुविधाओं में व्यावसायिक संवाद, संबंधों का अखंडित प्रवाह और इंटेलिजेंट कॉल राउटिंग और मॉनिटरिंग का मिलाप है। इतना ही नहीं, इसमें मांग के अनुसार आगे बढ़ाने की भी क्षमता है जो व्यवसायों को बदलती हुई व्यवसाय स्थिति को तुरंत स्वीकार करने के लिए सक्षम बनाता है। स्मार्टफ्लो के साथ एंटरप्राइज-ग्रेड की सुरक्षा और विश्वसनीयता के लाभ भी मिलते हैं।

स्मार्टफ्लो की कई विशेषताएं हैं: ग्राहकों के कॉल्स की सबसे अच्छे एजेंट्स / कर्मचारियों के पास इंटेलिजेंट राउटिंग कीवर्ड मैपिंग के साथ वौइस टू टेक्स्ट परिवर्तन आपके ग्राहक को बेहतर समझ पाने के लिए कॉल सेंटीमेंट एनालिसिस सिंगल कस्टमर व्यू पाने के लिए सभी एंटरप्राइज ऍप्लिकेशन्स के साथ एपीआई इंटीग्रेशन लाइव कॉल बार्ज-इन्स के जरिए ग्राहकों के साथ संवाद की गुणवत्ता जांच अंतर्दृष्टि प्राप्त करके आपके व्यवसाय के परिणामों को उन्नत करने के लिए विश्लेषण और रिपोर्ट्स अतिरिक्त कैपेक्स के बिना मांग के अनुसार बढ़ाए जाने की सुविधा इनबिल्ट एंटरप्राइज ग्रेड सुरक्षा और विश्वसनीयता

नयी सामान्य स्थिति में डिजिटल स्फूर्ति उद्यमों के लिए एक प्रतिस्पर्धात्मक लाभ होगा। हाल ही की समस्या ने क्लाउड स्थानीय प्रौद्योगिकी के स्वीकार को बढ़ाया है। गार्टनर के अनुसार 2021 में क्लाउड टेलीफोनी मार्केट 18% बढ़ने का अनुमानहै, क्योंकि टेलीफोनी निवेश प्राथमिकताएं क्लाउड पर स्थानांतरित हो रही हैं। टीटीबीएस ने अपनी गहन ग्राहक विशेषज्ञता का लाभ उठाते हुए हाल ही में कई ऐसे उपक्रम चलाए हैं ताकि उद्यमों को नई और भरोसेमंद सुविधाएं मिलें जो उनकी प्रतिस्पर्धात्मकता को भारी बढ़ावा दे। टीटीबीएस ने क्लाउड आधारित समाधानों, सहयोग समाधानों, आईओटी, डेटा प्रबंधन और साइबरस्पेस सोल्यूशन जैसे उद्यम ग्रेड समाधानों के अपने पोर्टफोलियो को मजबूत किया है। ये समाधान वितरित और रिमोट वर्किंग स्थिति में उत्पन्न होने वाली जरूरतों को उचित रूप से पूरा करते हैं और ग्राहकों को दक्षता और उत्पादकता पर समझौता नहीं करते हुए व्यापार को सामान्यमोड में बनाए रखने में सक्षम बनाते हैं।

शेयर करें

मुख्य समाचार

बंगाल का चुनावी दंगल : 20 सभाएं करेंगे पीएम

शाह की होंगी 50 जनसभाएं कोलकाता : पश्चिम बंगाल में चुनावी दंगल की घोषणा के बाद अब भाजपा कमर कस कर तैयारी में जुट चुकी है। आगे पढ़ें »

बुधवार के 7 प्रभावकारी उपाय एवं टोटके करेंगे हर विघ्न दूर…

कोलकाताः बुधवार के दिन खास तौर पर श्रीगणेश की पूजा-अर्चना करने का विधान है, क्योंकि श्री गणेशजी को विघ्नहर्ता कहा जाता है। वे स्वयं रिद्धि-सिद्धि के दाता आगे पढ़ें »

ऊपर