टाटा संस: चेयरमैन चंद्रशेखरन ने एयर इंडिया के कर्मचारियों के लिए लिखी चिट्ठी, जानें पहले संदेश में क्या कहा…

नई दिल्लीः टाटा संस के चेयरमैन एन चंद्रशेखरन ने गुरुवार को एयर इंडिया के कर्मचारियों के लिए संदेश जारी किया। उन्होंने कहा कि टाटा समूह एयर इंडिया को विश्वस्तरीय एयरलाइन बनाने को प्रतिबद्ध है। मोदी सरकार ने आज ही टाटा को इस सरकारी एयरलाइन का स्वामित्व सौंपा है। चंद्रशेखरन ने इसके बाद ही एयर इंडिया के कर्मचारियों का स्वागत किया और कहा कि टाटा समूह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सुधारों को लेकर प्रतिबद्धता और भारत की उद्यमी भावना में भरोसे को लेकर पूरी तरह परिचित है। ऐतिहासिक बदलाव इसी कारण से संभव हो पाया है।

चंद्रशेखरन ने चिट्ठी में कहा, ‘‘हम एयर इंडिया को टाटा समूह में वापस पाकर उत्साहित हैं और इसे वैश्विक स्तर की एयरलाइन बनाने को पूरी तरह से प्रतिबद्ध हैं। मैं एयर इंडिया के सभी कर्मचारियों का हमारे समूह में पूरी गर्मजोशी के साथ स्वागत करता हूं। मैं सभी के साथ मिलकर काम करने के लिए बेताब हूं। पूरा देश देखना चाहता है कि हम साथ में क्या उपलब्धियां हासिल करेंगे।’’

‘लोगों की जुबान पर एक ही शब्द- घर वापसी’
उन्होंने कहा, “जबसे एयर इंडिया के टाटा के पास वापस आने का एलान हुआ है, तबसे लोगों की जुबान पर एक ही शब्द है: ‘घर वापसी’। इतने सालों बाद एयर इंडिया का टाटा परिवार में स्वागत करते हुए हमें गर्व हो रहा है।” चंद्रशेखरन ने आगे कहा, “बाकी लोगों की तरह ही मैं भी एयर इंडिया के सुनहरे इतिहास की कहानियों को याद करता हूं। एयर इंडिया के साथ मेरी पहली फ्लाइट दिसंबर 1986 में हुई थी और मैं कभी नहीं भूल सकता कि तब इस एयरलाइन में बैठकर उड़ान भरने के बाद मुझे कितना स्पेशल महसूस हुआ था। उन्होंने कहा कि हमारी यादें काफी अच्छी हैं और अब ये आगे देखने का समय है।”

‘एयरलाइन को खड़ा करने के लिए हमें भविष्य की ओर देखना होगा’
चंद्रशेखरन ने एयरलाइन के भविष्य को लेकर कहा, “आज एक नई शुरुआत है। पूरे देश की नजरें हम पर हैं। वे देखना चाहते हैं कि हम साथ में क्या उपलब्धियां हासिल करते हैं। इस एयरलाइन को देश के खातिर खड़ा करने के लिए हमें अब भविष्य में देखना होगा। हमें एयर इंडिया के साथ काम करने और इस राष्ट्रीय एयरलाइन को नई ऊंचाइयों पर ले जाने के लिए मेहनत करनी होगी।”

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

निगम के कार पार्किंग विभाग ने 8.5 करोड़ रुपये किए अर्जित

कोलकाता : कोलकाता नगर निगम के कार पार्किंग विभाग ने चालू वित्तीय वर्ष में 8.5 करोड़ अर्जित किए हैं। ये आय एक अप्रैल से 22 आगे पढ़ें »

तृणमूल में सब चोर नहीं, अच्छे लोग मेरे संपर्क में : मिठुन

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : राज्य की सत्ताधारी पार्टी में सब ‘चोर’ नहीं हैं, कुछ नेता अच्छे भी हैं और उन अच्छे नेताओं के साथ भाजपा संपर्क आगे पढ़ें »

ऊपर