SKODA ने 15.49 लाख रुपये में ऑक्टेविया का कॉरपोरेट संस्करण लॉन्च किया

नई दिल्ली : स्कोडा ऑटो (Skoda Auto) इंडिया ने अपनी प्रीमियम सेडान कार ऑक्टेविया (Octavia) का ‘कॉरपोरेट संस्करण’ 15.49 लाख में पेश किया है.

ऑक्टेविया का 1.4 टीएसआई (एमटी) पेट्रोल इंजन ऑक्टेविया कॉरपोरेट संस्करण की कीमत 15.49 लाख रुपये है, जबकि 2.0 टीडीआई (एमटी) डीजल इंजन की कीमत 16.99 लाख रुपये है. स्कोडा का दावा है कि 1.4 टीएसआई पेट्रोल इंजन कार 150 पीएस का पावर जेनरेट करती है और 16.7 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज देती है. यह कार 8.1 सेकंड में 100 किमी प्रति घंटे की रफ्तार पकड़ सकती है और अधिकतम रफ्तार 219 किमी प्रति घंटे है.

वहीं 2.0 टीडीआई डीजल इंजन 143 पीएस का पावर जेनरेट करती है और यह कार छह स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन के साथ आती है. डीजल संस्करण 8.4 सेकंड में 100 किमी प्रति घंटे की रफ्तार पकड़ सकता है और इसकी अधिकतम गति 218 किमी प्रति घंटे है. कंपनी ने दावा किया है कि डीजल संस्करण 21 किमी प्रति घंटे का माइलेज देगा.

शेयर करें

Comments are closed.

मुख्य समाचार

आईपीएल नहीं होने पर फ्रैंचाइजियां नहीं देंगी वेतन, मुश्किल में घरेलू खिलाड़ी

 नयी दिल्ली : कोई खेल नहीं तो कोई वेतन नहीं। इस साल आईपीएल में करार करने वाले खिलाड़ियों के साथ भी ऐसा हो सकता है आगे पढ़ें »

विम्बलडन के रद्द होने की संभावना : मर्रे

लंदन : एंडी मर्रे के भाई और दो बार के चैम्पियन पुरुष युगल खिलाड़ी जैमी मर्रे ने कहा कि कोरोना वायरस संक्रमण के बढ़ते मामले आगे पढ़ें »

ऊपर