स्कोडा ऑटो इंडिया ने पेश किया ‘शील्ड प्लस’, मिलेगी छ: वर्ष की वारंटी और परेशानी-मुक्त अनुभव

नई दिल्ली : स्कोसडा ऑटो इंडिया ने ’शील्ड प्लस’ पेश किया है, एक अनूठी और सेगमेंट की पहली पहल है जो छ: वर्ष की वारंटी और परेशानी-मुक्त अनुभव सुनिश्चित करती है। एक अनूठा सर्व-समावेशी प्रस्ताव जो ‘इंडिया 2.0’ प्रोजेक्ट् के तहत डिजाइन किया गया है और ग्राहकों के साथ पारदर्शिता में सुधार लाता है और ब्रांड के साथ समग्र अनुभव को बढ़ाता है। स्कोडा शील्ड प्लास में मोटर इंशोरेंस, 24×7 रोड साइड असिस्टेंस और एक विस्तरित वारंटी शामिल है; और यह मॉडल रेंज: रैपिड, ऑक्टा़विया, सुपर्ब और कोडियाक में उपलब्ध है।

स्कोडा इंशोरेंस: स्को,डा शील्ड प्लस आपको क्लेबम की स्थिति में लाभों की एक श्रृंखला, वैल्यूव फॉर मनी और त्वररित व्येक्तिगत सेवा प्रदान करता है। इसमें पहले वर्ष का व्यापक मोटर इंशोरेंस और आगे के तीन वर्षों का थर्ड पार्टी कवरेज शामिल है।

स्को्डा असिस्ट (24×7 रोड साइड असिस्टेंस): स्कोडा शील्ड प्लस ग्राहकों को पांचवे और छठे वर्ष में 24×7 विश्वसनीय रोड साइड असिस्टेंस प्रदान करता है। यदि स्को्डा वाहन किसी भी कारण से रूक जाता है (मैकेनिकल/इलैक्ट्रिकल विफलता, खराब/कमजोर बैटरी, टायर पंचर, ईंधन खत्मि होना,चाबी खोना, ब्रेक डाउन और दुर्घटना सहित) तो स्कोाडा असिस्टें स तक एक फोन कॉल आपको देशभर में समय पर सहायता प्रदान करेगा।

विस्तरित वारंटी: स्कोडा शील्ड प्लस एक परेशानी-मुक्त वारंटी सेवा सुनिश्चित करता है जो अब स्को।डा वाहन की खरीद की तारीख से पांचवें और छठे वर्ष या 1,50,000 किलोमीटर (जो भी पहले हो) की अतिरिक्त अवधि के लिए है।

स्कोडा ऑटो इंडिया प्राइवेट लिमिटेड के सेल्सु, सर्विस और मार्केटिंग, डायरेक्टकर जैक हॉलिस ने बताया कि भारतीय मोटर वाहन उद्योग में स्कोडा शील्ड प्लस एक अनूठी पेशकश है। इसे यह सुनिश्चित करने के लिए डिजाइन किया गया है कि स्कोडा का एक परेशानी-मुक्त और आनंददायक अनुभव है। यह सुनिश्चित करता है कि स्को डा के साथ आपको मानसिक शांति मिलती है।

4 x4 x4 सर्विस केयर पैकेज
स्को डा ने पूर्व में भारत के पहले 4 वर्ष के सर्विस केयर प्रोग्राम पेश किया था, जिसमें 4 वर्ष की वारंटी, 4 वर्ष (24 x 7) का रोड साइड असिस्टेंस और वैकल्पिक 4 वर्ष का मेंटेनेंस पैकेज शामिल है, जो सभी स्कोडा वाहनों पर लागू है। इसके अलावा ग्राहकों के पास आकर्षक मूल्य पर 4 वर्ष का सर्विस पैकेज खरीदने का विकल्प है जो परेशानी-मुक्त अनुभव सुनिश्चित करता है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

सोशल मीडिया पर समझदारी से बात करें अफरीदी और गंभीर : वकार

नयी दिल्ली : पाकिस्तान के गेंदबाजी कोच वकार युनूस ने क्रिकेट टीम के अपने पूर्व साथी शाहिद अफरीदी और भारतीय के पूर्व सलामी बल्लेबाज गौतम आगे पढ़ें »

होंडा ने पेश किया होंडा सीडी 110 ड्रीम बीएस VI, जानिए कीमत और खासियत

नई दिल्ली : टू-व्हीलर निर्माता कंपनी होंडा मोटरसाइकिल ने आज नई होंडा सीडी 110 ड्रीम बीएस VI लॉन्च किया है, इस नेक्स्ट जेनरेशन बाइक में आगे पढ़ें »

ऊपर