लंबे ब्रेक के बाद यूके से लौटे सीरम इंस्टीट्यूट के सीईओ अदार पूनावाला

नई दिल्लीः भारत में जारी वैक्सीनेशन के मिशन के बीच अदार पूनावाला कुछ वक्त पहले यूके चले गए थे, जिसको लेकर काफी चर्चाएं थीं। हालांकि, अब वह पुणे वापस लौट आए हैं। मंगलवार को पूनावाला ग्रुप का प्राइवेट जेट पुणे एयरपोर्ट पर लैंड किया, जहां से अदार पूनावाला निजी हेलिकॉप्टर से सीधे सीरम इंस्टीट्यूट ऑफ इंडिया के लिए रवाना हुए। बता दें कि भारत में जारी टीकाकरण अभियान के लिए वैक्सीन का सबसे बड़ा हिस्सा सीरम इंस्टीट्यूट की ओर से ही आ रहा है, जब देश में अचानक वैक्सीन की किल्लत बढ़ गई थी, तब मई में अदार पूनावाला अचानक लंदन चले गए थे। हालांकि, अदार पूनावाला ने कहा था कि वह बिजनेस के सिलसिले में लंदन आए हैं, यहां तमाम मीटिंग्स करने के बाद वह भारत वापस आ जाएंगे। दरअसल, सीरम इंस्टीट्यूट यूके में भी अपने बिजनेस को बढ़ा रहा है।
गौरतलब है कि लंदन जाने के बाद अदार पूनावाला का एक बयान आया था, जिसमें उन्होंने कहा था कि वैक्सीन को लेकर उनपर कई तरह से दबाव बनाया जा रहा है। अदार के इस बयान पर काफी बवाल हुआ था। हालांकि, बाद में उन्होंने तमाम अटकलों को खारिज किया था।
 

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्सहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

अब कोलकाता पुलिस के कर्मी कर सकेंगे स्वेच्छा से अंगदान

ऑर्गन डोनेशन के लिए भी भर सकते हैं फॉर्म सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : अगर कोई अंगदान करना चाहता है और उसे नियम नहीं पता तो उसकी मुश्क‌िल आगे पढ़ें »

ऊपर