सैमसंग जल्द लॉन्च करेगी गैलेक्सी एम30, फीचर्स हुए लीक

नई दिल्ली: कोरियाई मोबाइल हैंडसेट निर्माता कंपनी सैमसंग जल्द ही अपना नया स्मार्टफोन गैलेक्सी एम30 लॉन्च कर सकती है। सैमसंग ने हाल ही में दो नए स्मार्टफोन गैलेक्सी एम10 और गैलेक्सी एम20 पेश किया था।

सैमसंग ने अभी लॉन्चिंग डेट की घोषणा नहीं की है। हालांकि इस मोबाइल के फीचर्स लीक हो गए हैं। माना जा रहा है कि गैलेक्सी एम30 में 6.38 इंच का इंफीनिटी वी एमोल्ड डिस्प्ले हो सकता है। इसका रिजॉल्यूशन 2220×1080 पिक्सल्स का होगा। स्मार्टफोन में 2. 5डी कर्व टैंपर्ड ग्लास भी हो सकता है। साथ ही इसमें 6जीबी रैम तक का ऑप्शन दिया जा सकता है। इसके अलावा इसमें 128जीबी इंटरनल स्टोरेज होगी।

सरकार जल्द बढ़ा सकती है पेंशन सीमा, 4 करोड़ कर्मचारियों को होगा फायदा

बैटरी होगी दमदार कुछ रिपोर्ट्स के मुताबिक फोन के बैक में ट्रिपल कैमरा सेटअप होगा। इसके बैक में 13एमपी+5एमपी का कैमरा सेटअप हो सकता है। फोन में सेल्फी के लिए 16 एमपी का कैमरा लगा हो सकता है। स्मार्टफोन में Exynos 7904 chipset दिया जा सकता है। यह स्मार्टफोन को ग्रेडिएंट डिजाइन के साथ लॉन्च हो सकती है। कनेक्विटी के लिए स्मार्टफोन में डुअल सिम कार्ड स्लॉट, ब्लूटुथ, 4जी और VoLTE होंगे। वहीं बैटरी की बात करें तो इस स्मार्टफोन में 5,000 एमएएच की बैटरी लगी होगी और यह क्विक चार्ज सपोर्ट के साथ उपलब्ध होगी।

शेयर करें

मुख्य समाचार

ऑडियो टेप को लेकर शाह ने बोला ममता पर हमला

अमित शाह ने किया रोड शो, कहा, 200 से ज्यादा सीटों के साथ आ रही है भाजपा सन्मार्ग संवाददाता चापड़ा/आमडांगा/आउसग्राम : शनिवार को केंद्रीय गृह मंत्री अमित आगे पढ़ें »

फिर एशियाई चैम्पियन बने रवि दहिया, बजरंग को रजत से करना पड़ा संतोष

अलमाटी : भारतीय पहलवान रवि कुमार दहिया ने मजबूत प्रदर्शन से अपना एशियाई चैम्पिनशिप खिताब बरकरार रखा लेकिन बजरंग पूनिया को कोहनी की चोट की आगे पढ़ें »

ऊपर