ड्राइविंग को सुरक्षित बनाने के लिए पायनियर ने ऐप लांच किया

Fallback Image

ड्राइविंग को सुरक्षित बनाने के लिए पायनियर इंडिया ने स्मार्ट सिंक ऐप और एसपीएच-सी 19 बीटी हेड यूनिट लांच किया है। यह मोबाइल ‘एंप्लीफिकेशन डिवाइस’ ड्राइवर का ध्यान भंग किए बिना उसके कई काम करता है, जिसमें संगीत चलाना, बात करना, संदेश पढ़ना या गुगल नेविगेशन करना जैसे काम शामिल है। कंपनी के प्रबंध निदेशक तोशियुकी योशिकावा ने लांच के मौके पर कहा कि सड़क से ध्यान हटने की वजह से ऐसी दुर्घटनाओं में वृद्धि हो रही है, जिसे देखते हुए पायनियर ने एसपीएच-सी 19 बीटी हेड यूनिट उतारा है।

पायनियर इंडिया के प्रमुख (विपणन और उत्पाद) गौरव कुलश्रेष्ठ ने कहा कि पायनियर एसपीएच-सी 19 बीटी के हाई-एंड फीचर्स और आसान कनेक्टिविटी रात की यात्रा के दौरान भी आपकी ड्राइविंग को सुविधाजनक बनाती है। योशिकावा ने कहा कि काले रंग के एसपीएच-सी 19 बीटी हेड यूनिट के साथ आईओएस और एंड्रॉइड फोन दोनों को ब्लूटूथ या यूएसबी केबल के माध्यम से आसानी से जोड़ा जा सकता है। इसमें पांच ‘इंटरैक्टिव की’ हैं जो ड्राइवर का ध्यान भंग किए बिना पांच सबसे महत्वपूर्ण कार्यो को करने के लिए बनाई गई हैं। रियर पार्किंग सेंसर इनपुट है जो पायनियर पार्किंग सेंसर के साथ काम करता है जो ड्राइविंग सीट पर व्यक्ति को दूरी की पूरी जानकारी पढ़कर देने के अलावा उसे पार्किंग के दौरान बीप के साथ सतर्क करने का भी काम करता है। यह कठिन रास्तों पर भी 87 मिमी चौड़े फोन पर अच्छी पकड़ बनाए रखता है। ऑडियो ट्यूनिंग, टाइम अलाइनमेंट और अन्य सेटिंग्स को पायनियर स्मार्ट सिंक ऐप पर आसानी से किया जा सकता है।

मुख्य समाचार

कर्नाटक में सियासी संकट जारी, कुमारस्वामी सरकार आज साबित करेंगे बहुमत

बेंगलुरु : कर्नाटक में चल रहे सियासी घटनाक्रम के बीच साेमवार को प्रदेश की कुमारस्वामी सरकार विधानसभा में बहुमत साबित करेगी। मालूम हो कि इससे आगे पढ़ें »

chandrayaan-2

चंद्रयान-2 की लॉन्चिंग आज, इसरो ने पूरी की तैयारी

नई दिल्ली : भारत का सपना आज साकार होने जा रहा है। भारतीय अंतरिक्ष अनुसंधान संगठन (इसरो) का महत्वाकांक्षी मिशन चंद्रयान-2 अंतरिक्ष में इतिहास रचने आगे पढ़ें »

वंदे भारत ट्रेन-18 आज ट्रायल के लिए हुई रवाना, यहां से यहां तक चलाई जाएगी

नई दिल्ली : दर्शनार्थियों के लिए भारतीय रेलवे जल्द ही नई दिल्ली रेलवे स्टेशन से श्री माता वैष्णो देवी कटरा के लिए वंदे भारत एक्सप्रेस आगे पढ़ें »

External Affairs Minister S. Jaishankar

विदेेश मंत्री ने दिया आश्वासन, ईरान के कब्जे से भारतीयों को जल्द छुड़ाकर लांएगे

नई दिल्ली : केंद्रीय विदेश मंत्री एस जयशंकर ने कहा कि वह जल्‍द ही ईरान के कब्जे से भारतीयों काे सुर‌िक्षत छुड़ाकर लायेंगे। दरअसल, ईरान आगे पढ़ें »

frenzy of mobile games

लड़की ने मोबाइल गेम के सनक में घर छोड़ा, 17 दिन में 9 शहर घूमी

नई ‌दिल्ली : उत्तराखंड के पंतनगर से 1 जुलाई को लापता हुई छात्रा कई दिनों तक 9 शहरों में घूमने के बाद घर लौट आई। आगे पढ़ें »

सीआईआई ने निर्यात की अधिक संभावना वाले इन 31 उत्पादों को किया चिह्नित

नई दिल्ली : भारतीय उद्योग परिसंघ (सीआईआई) ने निर्यात की उच्च संभावना वाले 31 उत्पादों को चिन्हित किया है, जिनमें महिला परिधान, दवा, चक्रीय हाइड्रोकार्बन आगे पढ़ें »

chandrayaan-2

कुछ देर में चंद्रयान 2 होगा लॉन्च, पहली चंद्रमा के साऊथ पोल पर पहुंचेगा कोई देश

नई दिल्ली : भारतीय अंतरिक्ष अनुसंधान संगठन (इसरो) ने चंद्रमा मिशन चंद्रयान-2 की लॉन्चिंग रविवार शाम को 6. 43 बजे से शुरू कर दी है। आगे पढ़ें »

नेपाल सीमा पर विदेशी मुद्रा व भारतीय वोटर कार्ड के साथ संदिग्ध चीनी पकड़ाया

सिलीगुड़ी: एसएसबी रानीडांगा की 41वीं बटालियन ने नेपाल सीमा स्थित पानी की टंकी के पास से एक संदिग्ध चीनी यात्री को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार आगे पढ़ें »

वेस्ट इंडीज दौरा : भारतीय टीम का ऐलान, विराट रहेंगे कप्तान, पंत होंगे विकेटकीपर

मुंबई : सीनियर सलामी बल्लेबाज शिखर धवन के अंगूठे में फ्रेक्चर से उबरने के बाद भारत की सीमित ओवरों की टीम में वापसी हुई है आगे पढ़ें »

Taslima Nasreen will be able to live in India for a year

एक साल और भारत में रह पाएंगी तसलीमा नसरीन

नई दिल्ली : विवादास्पद बांग्लादेशी लेखिका तसलीमा नसरीन के लिए अच्छी खबर है। उन्हें भारत में एक साल और रहने की अनुमति मिल गई है। आगे पढ़ें »

ऊपर