PhonePe पर अब ट्रांजैक्शन के लिए देनी पड़ेगी फीस!

नई दिल्लीः डिजिटल पेमेंट एप फोन पे अब प्रोसेसिंग फी के नाम पर हर ट्रांजैक्शन पर आपसे पैसे वसूलेगा। जी हां आपने सही पढ़ा और अब आप अगर फोन पे का इस्तेमाल करके अपना फोन रीचार्ज करते हैं तो इसके लिए आपको ट्रांजैक्शन के साथ एक्स्ट्रा चार्ज भी देना जरूरी होगा और यह हर ट्रांजैक्शन के साथ लागू होगा। अभी तक फोन पे इस्तेमाल करने के लिए आपको अलग से कोई प्रोसेसिंग फीस नहीं चुकानी पड़ती थी लेकिन अब ऐसा नहीं है क्योंकि कंपनी ने अब रीचार्ज के हर ट्रांजैक्शन पर 1 से 2 रुपए की प्रोसेसिंग फी वसूलने का फैसला किया है और यह रकम आपसे 50 रुपए से ज्यादा कीमत के ट्रांजैक्शन पर वसूली जाएगी। बता दें कि देश में लाखों की संख्या में ऐसे लोग हैं जो फोन पे का इस्तेमाल करते हैं और रोज हजारों रुपए का ट्रांजैक्शन इससे करते हैं ऐसे में लोगों को फोन रीचार्ज ट्रांजैक्शन के लिए प्रोसेसिंग फीस देनी पड़ेगी और यह ऑप्शनल नहीं है ऐसे में लोगों की जेब पर बोझ अब बढ़ने वाला है।
 

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

पश्चिम बंगाल जल्द बूस्टर डोज का परीक्षण करेगा

6 अस्पतालों ने जताई इच्छा सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : पश्चिम बंगाल सरकार महानगर में कोविड-19 रोधी टीके की बूस्टर खुराक का जल्द परीक्षण करने की योजना बना आगे पढ़ें »

ऊपर