पैनासोनिक ने टोटल सॉल्यूशन एयर कंडीशनर्स लॉन्च किए, जानिए क्या है खूबियां…

नई दिल्ली: पैनासोनिक इंडिया ने टोटल सॉल्यूशन एयरकंडीशनर्स की अपनी नई श्रृंखला – एडवांस सीरीज एवं आर्क सीरीज लॉन्च किया है। इस नई सीरीज में जापानी सिद्धांत इश्तेमाल किया गया है, जिसका मतलब है कंफर्ट, हेल्थ, ब्यूटी एवं स्थायित्व।

नया मॉडल उन्नत तकनीक, गुणवत्तायुक्त हवा, एनर्जी-सेविंग, ड्यूरेबिलिटी एवं प्रीमियम डिजाइन के साथ आते है। नए एयरकंडीशनर ट्विन कूल इन्वर्टर, एयरोविंग्स, 4 वे एयरफ्लो और तीव्र व एनर्जी एफिशियंट कूलिंग के लिए ईकोनैवी सेंसर्स के साथ बेहतर कंफर्ट प्रदान करने के लिए जापानी प्रीमियम तकनीक द्वारा डिजाइन किए गए हैं। इनमें स्वच्छ हवा के लिए नैनो तकनीक और एजी क्लीन फिल्टर लगा है। यह श्रृंखला ईको-टफ एवं जंगरहित पॉट्स द्वारा अतुलनीय ड्यूरेबिलिटी तथा न्यूनतम एवं आधुनिक एस्थेटिक्स के साथ खूबसूरत डिजाइन में उपलब्ध है।

पैनासोनिक इंडिया के बिजनेस हेड (एयरकंडीशनर्स समूह) गौरव साह ने कहा हमारी नई श्रृंखला का उदेश्य इनडोर हवा की गुणवत्ता में सुधार करना है साथ ही ग्राहकों के बीच बेहतर और सेहतमंद जीवन का विकास करना भी है। उन्होंने कहा कि पैनासोनिक एयरकंडीशनर्स पिछले 10 सालों से जापान में पहले स्थान पर है। हम एशिया पैसिफिक में नं. 1 ब्रांड हैं और दुनिया में हम 10 करोड़ से ज्यादा एसी बेच चुके हैं। इस सेगमेंट में भारत हमारी वृद्धि के लिए एक सामरिक बाजार है और ऐसी प्रगति के साथ हम अगले तीन सालों में अपने बाजार अंश में 15 प्रतिशत की वृद्धि कर लेंगे। नया मॉडल शरीर पर लगातार ठंडी हवा पड़ने पर शरीर में दर्द काॅन्जेशन, थकावट जैसे लक्षणों को दूर करती है। आर्क सीरीज में भारी गर्मी के दिनों के लिए शक्तिशाली मोड से इंस्टैंट कूलिंग प्राप्त होती है।

एडवांस सीरीज नैनो आकार के इलेक्ट्रोस्टेटिक एटोमाइज्ड वाटर पार्टिकल खुशबू फैलाते हैं, बैक्टीरिया एवं वाइरस की वृद्धि को रोकते हैं और धूल और 99 प्रतिषत पीएम (2.5 तक) को दूर करते हैं, ताकि जब एयर कंडीशनर का कूलिंग का फंक्शन ऑफ भी हो तब भी कमरे की हवा शुद्ध होती रहे। तीन चरणों का प्योरिफिकेशन सिस्टम शुद्ध व सेहतमंद हवा सुनिश्चित करता है। एजी क्लीन फिल्टर में सिल्वर आयन हैं, जिसमें शक्तिशाली एंटीबैक्टीरियल इफेक्ट है तथा ये कमरे में हवा की क्वालिटी बेहतर बनाते हैं।

नए एसी में स्टेब्लाईजर की जरूरत नहीं होती। यह एसी145 वोल्ट से 285 वोल्ट के बीच काम कर सकता है। सालों तक ड्यूरेबिलिटी और स्थिर ऑपरेशन पाने के लिए नई सीरीज में इन्वर्टर कंप्रेसर पर 10 साल की वाॅरंटी और ईको टफ आउटडोर केसिंग पर 5 साल की वाॅरंटी है। इसके अलावा लंबा चलने के लिए इसमें ब्लू फिन कंडेंसर, एंटीरस्ट कोटिंग और तीव्र हीट एक्सचेंज लगा है। नई सीरीज 39,900 रुपये से 53,990 रूपये के बीच उपलब्ध है और यह 1, 1.2,1.5 और 2 टन के वैरिएंट्स में 3 स्टार और 5 स्टार रेटिंग के साथ उपलब्ध है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

ममता बनर्जी बोलीं- केंद्र का असंवेदनशील रवैया और उदासीनता है जिम्मेदार

कोलकाता: किसानों ने आज गणतंत्र दिवस के मौके पर राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में ट्रैक्टर रैली निकाली।इस दौरान शहर के अलग-अलग हिस्सों में हिंसा की घटना आगे पढ़ें »

WhatsApp call फ्री और आसानी से रेकॉर्ड करना चाहते हैं तो अपनाएं ये टिप्स

नई दिल्ली : आपके लिए वॉयस कॉल रेकॉर्ड करना काफी आसान होता है, क्योंकि आपके मोबाइल की स्क्रीन पर ही आपको कॉल रिकॉर्ड का ऑप्शन दिख आगे पढ़ें »

ऊपर