OPPO इस बड़े बाजार में करगी विस्तार

नई दिल्ली : चीनी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी ओप्पो बिल्कुल अब अमेरिकी बाजार में प्रवेश करना चाहता है, जैसे प्रीमियम स्मार्टफोन निर्माता कंपनी वनप्लस ने पिछले साल अक्टूबर में किया था. ओप्पो के अंतर्राष्ट्रीय व्यापार के प्रमुख एलेन बू ने कहा कि एक और चीनी फोन निर्माता कंपनी अमेरिकी बाजार में प्रवेश करना चाहती है, लेकिन इसका एक पैर पहले से ही विस्तृत बाजार में है.

ओप्पो लोकप्रिय स्टार्टअप वनप्लस की सहयोगी कंपनी है, लेकिन इसे एशिया के बाहर जगह बनाने के लिए संघर्ष करना पड़ा है. यह कंपनी चीन की हैंडसेट बनाने वाली सबसे बड़ी कंपनियों में से है. ओप्पो ‘बीबीके इलेक्ट्रोनिक्स’ के अंतर्गत आने वाली तीन कंपनियों में से एक है. अन्य दो कंपनियां वनप्लस और वीवो हैं. हालांकि एशिया के बाहर सिर्फ वनप्लस का प्रदर्शन ठीक रहा है. ‘वनप्लस 6टी’ को पेश करते ही वनप्लस ने मोबाइल सर्विसेज ऑपरेटर ‘टी-मोबाइल’ के साथ साझेदारी करते हुए अमेरिकी बाजार में प्रवेश कर लिया था. ‘टी-मोबाइल’ के मुख्य कार्यकारी अधिकारी जॉन लेगेयर ने कहा था कि ‘वनप्लस 6टी’ और ‘टी-मोबाइल’ का एलटीई नेटवर्क एक-दूसरे के लिए बने थे. ग्राहकों ने हमसे वनप्लस को अमेरिका में लाने में मदद करने के लिए कहा था और हमने यह कर दिया है.

शेयर करें

मुख्य समाचार

सोशल मीडिया पर समझदारी से बात करें अफरीदी और गंभीर : वकार

नयी दिल्ली : पाकिस्तान के गेंदबाजी कोच वकार युनूस ने क्रिकेट टीम के अपने पूर्व साथी शाहिद अफरीदी और भारतीय के पूर्व सलामी बल्लेबाज गौतम आगे पढ़ें »

होंडा ने पेश किया होंडा सीडी 110 ड्रीम बीएस VI, जानिए कीमत और खासियत

नई दिल्ली : टू-व्हीलर निर्माता कंपनी होंडा मोटरसाइकिल ने आज नई होंडा सीडी 110 ड्रीम बीएस VI लॉन्च किया है, इस नेक्स्ट जेनरेशन बाइक में आगे पढ़ें »

ऊपर