दूर संचार क्षेत्र को राहत देने के लिए डीसीसी की बैठक में नहीं हो सका कोई फैसला

नई दिल्ली : टेलिकॉम इंडस्ट्री को लेकर आज डिजिटल संचार आयोग की बैठक हुई, लेकिन इस बैठक में दूरसंचार क्षेत्र को राहत देने के लिए कोई फैसला नहीं हो सका। दो घंटे तक चली इस बैठक में कहा गया कि एजीआर डाटा के सुलह के लिए अभी और अधिक डिटेल की आवश्यकता है। इस पर अभी और बैठकें हो सकती हैं।

दूरसंचार विभाग के अधिकारियों ने कहा कि बैठक में एजीआर मुद्दों पर बात न होकर भारत नेट परियोजना पर पीपीपी के लिए परियोजना कार्यान्वयन पर ध्यान केंद्रित किया गया है। बैठक में दूरसंचार को राहत देने को लेकर कोई निर्णय नहीं लिया जा सका है। दूरसंचार विभाग को एजीआर डाटा के सुलह के लिए और अधिक डिटेल का इंतजार है। बैठक में डीसीसी के सदस्यों में दूरसंचार विभाग के शीर्ष अधिकारियों के अलावा, वित्त, वाणिज्य और इलेक्ट्रॉनिक्स और आईटी के सचिव, साथ ही नीति आयोग के सीईओ शामिल हैं।

इस बैठक से कुछ दिन पहले ही वोडाफोन-आइडिया ने कहा था कि वह सुप्रीम कोर्ट के आदेशानुसार 53,000 करोड़ रुपये के बकाए का भुगतान तब तक नहीं कर सकती, जब तक सरकार इस संकट से उबरने में मदद नहीं करती।

शेयर करें

मुख्य समाचार

चोरों को कोरोना का डर, पीपीई किट पहनकर दुकान में की चोरी

सतारा : महाराष्ट्र के सतारा जिले में व्यक्तिगत सुरक्षा उपकरण (पीपीई) पहनकर चोरों ने एक आभूषण की दुकान में सेंधमारी की और वहां से 780 आगे पढ़ें »

महानगर के कंटेनमेंट जोन व मार्केट पर विशेष निगरानी : पुलिस कमिश्नर

कोलकाता : महानगर में कोरोना के बढ़ते संक्रमण को देखते हुए कोलकाता पुलिस आयुक्त अनुज शर्मा ने सोमवार को सभी थानों के अधिकारियों के लिए आगे पढ़ें »

ऊपर