दोहा ज्वेलरी एंड वाचेस एक्जिबिशन में 400 से अधिक लक्जरी ज्वेलरी ब्रांड नजर आएंगे

नई दिल्ली : कतर एयरवेज दोहा ज्वेलरी एंड वाचेस एक्जिबिशन की शुरुआत बॉलीवुड अभिनेत्री ऐश्वर्या राय बच्चन ने किया। दोहा ज्वेलरी एंड वाचेस एक्जिबिशन लक्जरी आभूषणों और घड़ियों की प्रदर्शनी है, जिसका आयोजन 20 और 25 फरवरी के बीच दोहा एक्जिबिशन एंड कॉन्फ्रें स सेंटर (डीईसीसी) में होगा। यह पुरस्कार विजेता एयरलाइन दोहा ज्वेलरी एंड वाचेस एक्जिबिशन की ऑफिशियल एयरलाइन पार्टनर भी है ।

दोहा ज्वेलरी एंड वाचेस एक्जिबिशन में 400 से अधिक लक्जरी ज्वेलरी ब्रांड नजर आएंगे

प्रदर्शनी में एक भारतीय पैविलियन भी होगा, जहां प्रसिद्ध भारतीय डिजाइनर्स के नवीनतम आभूषण प्रदर्शित किए जाएंगे। यह मनमोहक आभूषण भारत की अपवादी शिल्पकला को प्रतिबिंबित करेंगे। फ़िलहाल कतर और भारत दोनों देश कतर-इंडिया ईयर ऑफ कल्चर 2019 का उत्सव मना रहे हैं। कतर एयरवेज के समूह मुख्य कार्यकारी अकबर अल बाकेर ने कहा कि कतर एयरवेज प्रतिष्ठित दोहा ज्वेलरी एंड वाचेस एक्जिबिशन का ऑफिशियल एयरलाइन पार्टनर बनकर बहुत खुश है और इस भव्य समारोह के लिए संभ्रांत प्रतिनिधियों का साथ मिलने से हम सम्मानित हैं। हम इस विश्व स्तरीय आयोजन में वैश्विक आइकॉन ऐश्वर्या राय बच्चन और अन्य सेलीब्रिटीज की मेजबानी करेंगे, जहां विश्वभर के डिजाइनर अपने बेहतरीन कलेक्शन दोहा में प्रस्तुत करेंगे। कतर एयरवेज स्टाइल और लक्जरी का पर्याय है और हमें अतिथियों को विश्व-स्तरीय अनुभव के साथ कतर के आतिथ्य सत्कार और संस्कृति का आनंद देने का मौका मिल रहा है, जो प्रसन्नता का विषय है।

 2019 में 16 इंच स्क्रीथन के साथ Apple का MacBook Pro लॉन्च होगा, जानिए खूबियां

दोहा ज्वेलरी एंड वाचेस एक्जिबिशन वैश्विक ज्वेलरी बाजार में अग्रणी है और सभी आभूषण तथा घड़ी प्रेमियों के लिए खुली है और अतिथियों को विशेष वातावरण में ब्राण्ड्स और डिजाइनर्स से जुड़ने का मौका देती है। इस प्रदर्शनी में वर्ष 2019 के संस्करण के कई अंतर्राष्ट्रीय नवागंतुकों का स्वागत भी किया जाएगा, जैसे टिफनी एंड कंपनी और एल’एटीलीयर डू ब्रेसलेट परिसीयन। यह अंतर्राष्ट्रीय लक्जरी ब्राण्ड्स बाजार की अन्य बड़ी कंपनियों से मिलेंगे, जैसे बुल्गारी, जो फाइन इटालियन ज्वेलरी और घड़ियों का कलेक्शन प्रदर्शित करेगा।

कतर शो के आगंतुकों को कतर एयरवेज की पुरस्कार विजेता बिजनेस क्लास सीट क्यूसूइट का अनुभव लेने का मौका भी मिलेगा, जो शो में प्रदर्शन के लिए होगी। क्यूसूइट में उद्योग प्रथम डबल बेड इन बिजनेस क्लास है, जिसमें यात्री सीटें मिलाकर अपना प्राइवेट स्पेस बना सकते हैं। एडजस्टेबल पैनल्स और मूवेबल टीवी मॉनिटर्स से एक साथ यात्रा कर रहे सहकर्मी, मित्र या परिवार अपने क्वाड का प्राइवेट सूइट बना सकते हैं और साथ मिलकर काम, भोजन, बातें कर सकते हैं।

शेयर करें

मुख्य समाचार

एसबीआई बैंक ने एमसीएलआर रेट में 0.10 फीसद कटौती की

नई दिल्ली : आज एसबीआई बैंक ने सभी अवधि के लोन पर एमसीएलआर रेट में 0.10 फीसद कटौती की घोषणा की है, जिसके बाद एक आगे पढ़ें »

उंगलियां चटकाने की आदत बढ़ा सकती है आपकी परेशानी,पढ़ें

नई दिल्ली : बहुत से लोगों को उंगलियां चटकाने की आदत होती है, लेकिन ये शौक आपको गंभीर बीमारी का शिकार बना सकता है। जी आगे पढ़ें »

ऊपर