प्रीमियम सेगमेंट में महिंद्रा ने लांच की XUV300, जानिए क्या है कीमत

नई दिल्ली : वेलेंटाइन्स डे मौके पर महिंद्रा ने अपनी नई गाड़ी XUV300 लॉन्च की है। महिंद्रा की SUV श्रेणी की ये गाड़ी कई मामलों में खास है और इसे TUV300 तथा NuvoSport से बेहतर बताया जा रहा है। माना जा रहा है कि XUV300 अपने श्रेणी में Maruti Suzuki Vitara Brezza, Ford EcoSport और Tata Nexon को कड़ी टक्कर देगी। महिंद्रा एंड महिंद्रा के चेयरमैन आनंद महिंद्रा ने ट्वीट के जरिए यह जानकारी दी। इस गाड़ी की ऑनलाइन बुकिंग और टेस्ट ड्राइव के लिए https://www.mahindraxuv300.com पर क्लिक करके बुकिंग की जा सकती है।

महिंद्रा XUV300 चार वैरियंट में उपलब्ध है। W4 Turbo Petrol और W4 Turbo Diesel। W4 Turbo Petrol की एक्स शो रूम कीमत 7.90 लाख रुपये और W4 Turbo Diesel की एक्स शो रूम कीमत 8.49 लाख रुपये है। हाईएंड वैरियंट की बात करें तो पेट्रोल सेग्मेंट में ये गाड़ी अधिकतम 11.49 लाख रुपये और डीजल सेग्मेंट में 11.99 लाख रुपये में मिल रही है। इस गाड़ी कि खासियत है इसकी इंजन। पेट्रोल इंजन की क्षमता 1197 cm3 और डीजल इंजन की क्षमता 1497 cm2 है।

डीजल इंजन में 1. 5 लीटर के चार सिलेंडर यूनिट हैं। मैक्सिमम पावर 115 बीएचपी @3750 r/min है। पेट्रोल इंजन की मैक्सिमम पावर 110 बीएचपी @5000 r/min है। इसमें 6 स्पीड मैनुअल हैं। Mahindra XUV300 में कई कन्फर्ट और सेफ्टी फीचर्स जोड़े गए हैं। इनमें ड्युअल एयरबैग्स, एबीएस, चारों पहियों में डिस्क ब्रेक, एलईडी लैंप और चारों पावर विंडो शामिल हैं।

शेयर करें

मुख्य समाचार

सन्मार्ग एक्सक्लूसिव :आर्थिक पैकेज से हर वर्ग को राहत, न अन्न की कमी, न धन की : ठाकुर

 विशेष संवाददाता, कोलकाता : कोविड-19 संकट के आघात से देश और देश की अर्थव्यवस्था को उबारने के लिए केंद्र सरकार हरसंभव कोशिश कर रही है। आगे पढ़ें »

बैडमिंटन : मंत्रालय की गाइडलाइंस के बाद कोर्ट पर उतरे लक्ष्य

नयी दिल्‍ली : स्पोर्ट्स ऑथोरिटी ऑफ इंडिया (साई) की गाइडलाइंस के बाद बेंगलुरु में पादुकोण-द्रविड़ सेंटर ऑफ एक्सीलेंस अकादमी में बैडमिंटन खिलाड़ियों ने प्रैक्टिस शुरू आगे पढ़ें »

ऊपर