इस साल 50 नए स्टोर्स खोलेगा लिबर्टी, फोकस राज्य हैबंगाल में भी खुलेंगे स्टोर्स

Fallback Image

हम हर वर्ष अपना वार्षिक बिक्री लक्ष्य निर्धारित करते हैं। अगले 3 वर्षों में हम अपने ब्रांड इंटरफेसिंग को टियर 2 शहरों के ग्राहकों के साथ जोड़ना चाहते हैं। अगले तीन साल में हमारी योजना टियर 2 शहरों में लगभग 100 नए स्टोर खोलने की है। चालू वर्ष में हमारे फोकस राज्य पश्चिम बंगाल, महाराष्ट्र और आंध्र प्रदेश है, क्योंकि हमारे पास अन्य राज्यों की तुलना में वहां कम संख्या में स्टोर है। ये बातें लिबर्टी फुटवियर रिटेल के एक्जीक्यूटिव डायरेक्टर अनुपम बंसल ने दिल्ली के लाजपत नगर में लिबर्टी शो रूम के उद्घाटन के मौके पर कही।

बंसल ने बताया कि लिबर्टी पिछले 50 सालों से फुटवियर उद्योग में अपनी सेवाएं प्रदान कर रहा है और इसका सालाना टर्नओवर 500 करोड़ रुपये से अधिक है। बंसल ने कहा कि इस साल हमारी योजना देश भर में 50 से ज्यादा स्टोर्स खोलने की है, अब तक हम 20 से ज्यादा स्टोर्स खोल चुके हैं।

उन्होंने कहा कि लिबर्टी का एक्सक्लुसिव शोरूम देश भर में अपनी टैगलाईन ‘फैशन इज कंफर्ट’ के अनुसार आरामदायक फुटवियर की विस्तृत रेंज पेश कर रहे हैं। इसमें 450 से अधिक उत्पाद शामिल हैं, जिसमें पुरुषों के फॉर्मल और कैजुअल लुक देने वाले उत्पाद, स्पोर्ट्स वियर, महिलाओं के लिए स्टाइलिश और फैशनेबल सेनोरिटा, बच्चों के लिए फंकी – फुटफन और आधुनिक तकनीक से बने आरामदायक उत्पाद शामिल हैं।

रोजाना 50,000 जोड़े जूतों का निर्माण

लिबर्टी लैदर फुटवियर कैटेगरी में रोजाना 50,000 जोड़े जूते बनाता है। भारत के अलावा फ्रांस, इटली और जर्मनी में भी यह लिबर्टी के शोरूम हैं। इसके 150 वितरक, 400 एक्सक्लुसिव शोरूम और 6000 से अधिक मल्टी-ब्रांड आउटलेट्स हैं। बंसल ने बताया कि पुरुषों के जूतों में फॉर्मल श्रेणी में हमारी बिक्री लगभग 25% है, जबकि पार्टी वियर जूतों की बिक्री लगभग 15% है, आरामदायक 35% और स्पोर्ट्स वियर में 25% है। वहीं महिलाओं की कैटेगरी में फॉर्मल जूतों की बिक्री 5%, पार्टी वियर 30%, फॉर्मल 35% और 30% स्पोर्ट्स वियर की बिक्री होती है। चमड़े की बात करें तो पुरुषों के 75% फॉर्मल शूज चमड़े के बने होते हैं, जबकि पुरुषों के फैशन सेगमेंट जूतों में 50% चमड़ा होता है, जबकि अन्य में पीयू एवं कैनवास वगैरह होते हैं। वहीं महिलाओं के जूतों की बात करें तो 30% फॉर्मल जूते चमड़े के होते हैं, जबकि फैशन सेगमेंट में 20% चमड़े के एवं बाकि अन्य होते हैं। बंसल ने कहा कि हम देश में तेजी से बढ़ते ब्रांडों में से एक हैं और हम लगातार चैनल भागीदारों की तलाश में हैं जो हमारे ब्रांड की लंबी अवधि की योजनाओं के साथ जुड़ना चाहते हैं।

मुख्य समाचार

A pond of dried Uttar Pradesh overnight

रातोंरात सूखा उत्तर प्रदेश का एक तालाब

लखनऊ : उत्तर प्रदेश में एक लबालब भरा हुआ तालाब रातोंरात सूख गया। यह तलाब संत कबीर नगर जिले के धनघटा क्षेत्र अंतर्गत विकास खण्ड आगे पढ़ें »

ममता का मतपत्रों का इस्तेमाल दोबारा शुरू करने का आह्वान

21 जुलाई की शहीद दिवस की सभा में उमड़ी भीड़ कोलकाता: मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने रविवार को 21 जुलाई शहीद दिवस की सभा में कहा कि आगे पढ़ें »

Afghanistan Air Force raises Airstreak, 28 Taliban terrorists in Farib

अफगानिस्तान वायुसेना ने फरयाब में की एयरस्ट्राइक, 28 तालिबानी आतंकी ढ़ेर

मैमाना : अफगानिस्तान के उत्तरी प्रांत फरयाब में शनिवार को अफगानी वायुसेना की ओर से किये गये एयरस्ट्राइक में 28 तालिबान आतंकवादी मारे गये। इस आगे पढ़ें »

Terrorist attack on two separate places in Pakistan; 6 killed many injured

पाकिस्तान में दो अलग-अलग जगहों पर आतंकी हमला, 6 की मौत कई घायल

इस्लामाबादः यहां डेरा इस्माइल खान इलाके में रविवार की सुबह आतंकवादियों ने दोहरा हमला किया। जिसमें छह लोगों की जान चली गई तथा कई घायल आगे पढ़ें »

इंडोनेशिया ओपन : फाइनल में यामागुची से हारीं पीवी सिंधु

जकार्ता : पांचवीं सीड भारत की पीवी सिंधू का 2019 में अपने पहले खिताब का सपना इंडोनेशिया ओपन बैडमिंटन टूर्नामेंट के फाइनल में रविवार को आगे पढ़ें »

ayushmann khurrana talked about the rights of homosexuals

समलैंगिकों के अधिकारों को लेकर बोले ये अभिनेता

मुंबईः बॉलीवुड के चर्चित अभिनेता आयुष्मान खुराना एक के बाद एक हिट फिल्मों को देकर लगातार चर्चा में बने हुए हैं। आयुष्मान की प्रशंसा उनकी आगे पढ़ें »

Kanpur: Girl students of MBBS for chocolate have flogged

कानपुर:चॉकलेट के लिए एमबीबीएस की छात्राओं ने की जमकर लात-घूंसों की बरसात

कानपुर : कानपुर के गणेश शंकर विद्यार्थी मेडिकल कॉलेज में एमबीबीएस की दो छात्राओं के बीच चॉकलेट खाने को लेकर जमकर मारपीट का मामला सामने आगे पढ़ें »

Hrithik and Katrina to be seen in the remake of satte pe satta

इस फिल्‍म के रीमेक में नजर आयेंगे ऋतिक और कैटरीना

मुंबईः बॉलीवुड अभिनेता ऋतिक रोशन और अभिनेत्री कैटरीना कैफ फिल्म 'बैंग बैंग' के बाद एकबार फिर बडे़ पर्दे पर धमाल मचाते हुए नजर आयेंगे। सुपरहिट आगे पढ़ें »

Chandrayaan-2 will launch tomorrow, rehearsal complete

चंद्रयान-2 कल होगा लॉन्च, रिहर्सल हुई पूरी

नई दिल्ली : भारतीय अंतरिक्ष अनुसंधान संस्थान (इसरो) का चंद्रयान-2 अपनी रिहर्सल को सफलतापूर्वक पूरी करने के बाद 22 जुलाई को दोपहर 2:43 पर श्रीहरिकोटा आगे पढ़ें »

भारतीय रेल वित्त निगम में हिस्सेदारी बेचकर आईपीओ से 1000 करोड़ रुपये जुटाएगी सरकार

नई दिल्ली : सरकार आईपीओ के जरिए भारतीय रेल वित्त निगम (आईआरएफसी) में 10 फीसदी हिस्सेदारी बेचकर 1,000 करोड़ रुपये जुटाने की योजना बना रही आगे पढ़ें »

ऊपर