एलजी ने बजट सेगमेंट में डब्ल्यू 10 अल्फा लॉन्च किया, जानिए फीचर्स

नई दिल्ली : मोबाइल फोन कंपनी एलजी ने डब्ल्यू सीरीज के तहत नया स्मार्टफोन डब्ल्यू 10 अल्फा लॉन्च कर दिया है और यह फोन देशभर में ऑफलाइन रिटेल स्टोर्स में उपलब्ध होगा। यह बजट फोन है और इसकी कीमत 9,999 रुपए है। इसमें एआई फेशियल अनलॉक दिया गया है।
यह फोन ब्लैक कलर में उपलब्ध है और 3,450 एमएएच की बैटरी 12 घंटे का टॉकटाइम, 29 घंटे म्यूजिक और 5 घंटे का वीडियो प्लेबैक करने में सक्षम है।

फोन में 3जीबी + 32 जीबी इंटरनल स्टोरेज मौजूद है और यूजर्स अपनी सुविधा के अनुसार 128 जीबी तक एक्सपेंड कर सकते हैं। अन्य फीचर्स में 5.7 इंच का एचडी+ रेनड्रॉप नौच डिस्प्ले दिया गया है, जिसका स्क्रीन रेजोल्यूशन 720.1520 पिक्सल और आस्पेक्ट रेश्यो 19:9 है। एंडड्रोइड 9 पाई पर आधारित इस फोन में 1.6जीएचजेड ऑक्टा कोर यूनीसॉक प्रोसेसर दिया है।

वहीं कैमरा की बात करें तो इसमें 8 मेगापिक्सल का रियर कैमरा और ऑटोफोकस और एलईडी फ्लैश की सुविधा है। वीडियो कॉलिंग और सेल्फी के लिए इसमें 8मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा मौजूद है। फोन का वजन 170 ग्राम और साइज 147.3.71.8.9 एमएम है। 4जी वोल्टे सपोर्ट के साथ ही इसमें ब्लूटूथ, जीपीएस, माइक्रो यूएसबी और वाई-फाई आदि शामिल हैं।

एलजी अपनी डब्ल्यू सीरीज में एक और स्माटफोन डब्ल्यू 20 पर काम कर रही है और इस साल लॉन्च होगी, लेकिन अभी इसके बारे में कोई जानकारी सामने नहीं आई है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

टोक्यो ओलंपिक पर समर्थन के लिये आईओसी प्रमुख बाक ने मोदी का आभार जताया

लुसाने : अंतरराष्ट्रीय ओलंपिक समिति (आईओसी) के अध्यक्ष थामस बाक ने भारतीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का टोक्यो 2020 ओलंपिक के समर्थन के लिये आभार व्यक्त आगे पढ़ें »

डकवर्थ-लुईस नियम बनाने वाले 78 साल के गणितज्ञ लुईस का निधन

लंदन : क्रिकेट जगत को डकवर्थ-लुईस नियम देने वाले गणितज्ञ टोनी लुईस का निधन हो गया है। वे 78 साल के थे। उन्होंने साथी गणितज्ञ आगे पढ़ें »

चीन की मैन्यूफैक्चरिंग रिकवरी क्रूड के लिए अच्छा सौदा, सोने की चमक फीकी

पंत के छक्का लगाने के चैलेंज पर रोहित ने कहा- उसे खेलते हुए एक साल भी नहीं हुआ और चुनौती दे रहा

कोरोना से संबंधित सही जानकारी के लिए सरकार ने हैप्टिक से संचालित चैटबॉट लॉन्च किया

बंगाल में आठवीं तक के छात्र बिना रुकावट जाएंगे अगली कक्षाओं में : मंत्री

नगर निगम कोरोना संदिग्ध के घरों पर पोस्टर चिपका, कर रहा लोगों को सावधान

प्रधानमंत्री मोदी का कल फिर राष्ट्र के नाम संबोधन

अस्पताल में भी हरकतों से बाज नहीं आ रहे तबलीगी जमाती

कोरोना वायरस की वजह से वैश्विक अर्थव्यवस्था में हो सकती है एक प्रतिशत की कमी : संरा

ऊपर