आज हुआ Realme 3 लॉन्च, इन स्मार्टफोन्स को मिलेगा कड़ी टक्कर

नई दिल्ली : Oppo के सब-ब्रांड Realme इंडिया ने नया स्मार्टफोन Realme 3 लॉन्च किया है. Realme 3 12 मार्च से Flipkart और रियलमी की वेबसाइट पर बिक्री के लिए उपलब्ध होगा. Realme ने FREEFIRE गेम से साथ साझेदारी की है. इस गेम को खेलने पर आपको रियलमी 3 जीतने का मौका मिलेगा. 31 मार्च, 2019 तक आप इस गेम को खेलकर यह स्मार्टफोन जीत सकते हैं. भारतीय स्मार्टफोन बाजार में Realme 3 की टक्कार Redmi Note 7, Samusng M20 और Honor 8C जैसे स्मार्टफोन से होगी.

Realme 3 को यूनिबॉडी डिजाइन और ग्रेडिएंट कलर में लॉन्च किया गया है. यह फोन Dynamic Black, Radiant Blue और Black कलर में उपलब्ध है. Realme 3 में 6.3-inch HD+ (1520×720 pixels) डिस्प्ले दिया गया है रेशियो 19:9 है और इसमें कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास का प्रोटेक्शन भी दिया गया है. फोन में MediaTek Helio P70 प्रोसेसर दिया गया है, जिसकी क्लॉक्ड स्पीड 2.1GHz है. माइक्रो एसडी कार्ड के जरिए इस फोन की इंटरनल स्टोरेज को 256GB तक बढ़ाया जा सकता है.

Realme 3 को दो वेरिएंट में पेश किया गया है. इसके बेस मॉडल में 3GB रैम के साथ 32GB स्टोरेज दी गई है, जिसकी कीमत 8999 रुपये है. वहीं टॉप वेरिएंट में 4GB रैम के साथ 64GB स्टोरेज दी गई है, जिसकी कीमत 10999 रुपये है. HDFC बैंक से पेमेंट करने पर 500 रुपये का इंस्टैंट डिस्काउंट मिलेगा. फोन के लॉन्च के मौके पर रियलमी 3 का केस भी लॉन्च किया गया, जिसकी कीमत 599 रुपये है.

Realme 3 के रियर साइड में डुअल कैमरा है, जबकि बैक कैमरा 13MP+2MP का डुअल कैमरा सेटअप है. फोन का कैमरा PDAF फास्ट फोकसिंग, नाइटस्केप, हाइब्रिड HDR और पोर्टेट मोड को सपोर्ट करता है. सेल्फी के लिए इस फोन में AI सपोर्ट वाला 13MP कैमरा दिया गया है. फोन का फ्रंट कैमरा f/2.0 अर्पचर और AI ब्यूटिफिकेशन के साथ है. Realme 3 में 4,230 mAh की बैटरी है. फिंगरप्रिंट सेंसर और फेस अनलॉक का फीचर से फोन को सिक्योर किया गया है. डुअल सिम कार्ड स्लॉट, 4G VoLTE support, वाई-फाई, OTG और ब्लूटुथ 4.2 फीचर के अलावा यह फोन ColorOS 6.0 के साथ आता है जो एंड्रॉइड पाई पर बेस्ड है.

शेयर करें

मुख्य समाचार

मैच फीट के लिए चार चरण में अभ्यास करेंगे भारतीय क्रिकेटर : कोच श्रीधर

नयी दिल्ली : भारत के क्षेत्ररक्षण कोच आर श्रीधर का कहना है कि देश के शीर्ष क्रिकेटरों के लिए चार चरण का अभ्यास कार्यक्रम तैयार आगे पढ़ें »

नस्लभेद के खिलाफ आवाज बुलंद करे आईसीसी : सैमी

नयी दिल्ली : वेस्टइंडीज के पूर्व टी-20 कप्तान डेरेन सैमी ने अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट परिषद (आईसीसी) और अन्य क्रिकेट बोर्डों से नस्लभेद के खिलाफ आवाज बुलंद आगे पढ़ें »

ऊपर