किआ मोटर्स इंडिया ने वित्तीय संस्थानों के साथ साझेदारी की

नई दिल्ली : दुनिया की 8वीं सबसे बड़ी ऑटो निर्माता कंपनी किआ मोटर्स ने भारत के आठ अग्रणी वित्तीय संस्थानों के साथ साझेदारी की घोषणा की है, जिसके तहत किआ मोटर्स देश में अपने अंशधारकों को वित्तीय सेवाओं की श्रृंखला प्रदान करेगी। कंपनी ने सर्वोच्च सार्वजनिक बैंकों, निजी बैंकों और एनबीएफसी के अंतर्गत स्टेट बैंक ऑफ इंडिया, बैंक ऑफ बड़ोदा, एक्सिस बैंक, एचडीएफसी बैंक, आईसीआईसीआई बैंक, यस बैंक, कोटक प्राईम एवं महिंद्रा एंड महिंद्रा फाईनेंशियल सर्विसेस लिमिटेड के साथ समझौता किया है।

किआ मोटर्स इंडिया के एमडी एवं सीईओ कूख्यूंशिम ने कहा कि भारत में वित्तीय संस्थानों के साथ किआ मोटर्स की पार्टनरशिप देश में इसकी पहुंच का विस्तार करेगी। किआ मोटर्स इंडिया विविध फाईनेंसरों से आकर्षक स्कीम्स का संग्रह प्रदान करेगी, जिससे टियर 2,3 और 4 शहरों में इसकी पहुंच का विस्तार होगा। इन साझेदारियों का उदेश्य किआ के हितधारकों, जैसे डीलर पार्टनर्स एवं ग्राहकों को उनके अपने स्थानों पर सर्वश्रेष्ठ वित्तीय विकल्प एवं सेवाएं प्रदान करना है। इन साझेदारियों द्वारा किआ डीलर चैनल को टर्मलोन, इन्वेंटरी फंडिंग एवं अन्य क्रेडिट समाधान पेश करेगी और ग्राहकों को प्रतिस्पर्धी ब्याज एवं फ्लेक्सिबल लोन अवधि में टेलरमेड रिटेल फाईनेंस प्राप्त हो सकेगा।

किआ मोटर्स इन साझेदारों के साथ लीड टाईम, पेपर वर्क में कटौती करने और आवेदन से लेकर लोन मिलने तक की पूरी प्रक्रिया को सुगम बनाने के लिए इस प्रक्रिया का डिजिटाईजेशन करेगी। कूख्यूंशिम ने कहा कि किआ मोटर्स भारतीय बाजार के लिए समर्पित है और हमने अपने प्रयासों द्वारा निरंतर यह प्रदर्शित किया है। हम न केवल बेहतरीन कार बनाना चाहते हैं, बल्कि ग्राहकों के लिए कार के स्वामित्व के अनुभव में नए मापदंड भी स्थापित करना चाहते हैं। भारत के अग्रणी वित्तीय संस्थानों के साथ यह साझेदारी हमें ग्राहकों को सर्वश्रेष्ठ टर्म लोन प्रदान करने और हमारे प्रतिश्ठित डीलर पार्टनरों के लिए स्मूथ इन्वेंटरी फंडिंग और क्रेडिट समाधानों की उपलब्धता संभव बनाने में मदद करेगी।

किआ मोटर्स इंडिया ने हाल ही में आंध्र प्रदेश के अनंतपुर में अपनी अत्याधुनिक निर्माण इकाई में ट्रायल उत्पादन प्रारंभ किया। कंपनी बहुप्रतीक्षित मिड एसयूवी- एसपी2आई 2019 की दूसरी छमाही में लाॅन्च करने वाली है। इसका उद्देष्य तीन सालों में भारत के सर्वोच्च 5 आॅटो निर्माताओं में अपनी जगह बनाना है। भारत में पहले उत्पाद के लाॅन्च के बाद हर छः माह में एक नई कार लाॅन्च करने के उदेश्य के साथ किआ 2021 तक अपने पोर्टफोलियो को कम से कम 5 वाहनों तक विस्तृत करने की योजना बना रही है। भारत में पहली कार के लाॅन्च से पूर्व किआ भारत में मजबूत सेल्स एवं सर्विस नेटवर्क की स्थापना के लिए तेजी से काम कर रही है, और वित्तीय संस्थानों के साथ साझेदारी द्वारा कंपनी अपने उपभोक्ताओं की खरीदारी को सुविधा जनक बनाएगी।

शेयर करें

मुख्य समाचार

piolet

हवाईअड्डे पर पकड़ा गया फर्जी पायलट, इतनी बार कर चुका है यात्रा

नई दिल्ली : दिल्ली पुलिस ने इंदिरा गांधी अतंरराष्ट्रीय हवाई अड्डे से एक फर्जी पायलट को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने आरोपी के पास से आगे पढ़ें »

शुल्क वृद्धि के मुद्दे पर जेएनयू में हुई बैठक, बढ़ाई गई फीस पूरी तरह वापस लेने की मांग

नयी दिल्ली : जवाहर लाल नेहरू विश्वविद्यालय छात्रसंघ (जेएनयूएसयू) के पदाधिकारियों और मानव संसाधन विकास मंत्रालय द्वारा गठित उच्चाधिकार प्राप्त समिति के बीच बुधवार को आगे पढ़ें »

ऊपर