जियो ने त्योहारी सीजन में 4जी फोन की कीमत इतने प्रतिशत घटाए

jio

नई दिल्ली : रिलायंस जियो ने त्योहारी सीजन के मद्देनजर मंगलवार को अपने 4जी जियो फोन की कीमत में 50 प्रतिशत से ज्यादा की कटौती की। अब यह फोन 699 रुपये में उपलब्ध होगा। कंपनी ने दावा किया है कि जियो फोन के पेश होने के बाद से करीब 7 करोड़ 2जी उपयोगकर्ताओं को इससे जोड़ा गया है। अब इस तरह के 35 करोड़ लोगों को जोड़ने का लक्ष्य रखा गया है।

विशेष कीमत पर उपलब्ध होगा जियो फोन

जियो ने बयान में कहा कि ”दशहरे और दिवाली के त्यौहारी सीजन के दौरान जियो फोन 699 रुपये की विशेष कीमत पर उपलब्ध होगा जबकि इसकी मौजूदा कीमत 1500 रुपये है। ऐसे में ग्राहकों को सीधे-सीधे 800 रुपये की बचत होगी, जो कि बिना किसी विशेष शर्त- जैसे अपने पुराने फोन को एक्सचेंज करना- के है।”

पहले 7 रिचार्ज के लिए मिलेगा अतिरिक्त डेटा

फोन की कीमत घटाने के साथ ही जियो ने पहले 7 रिचार्ज के लिए 99 रुपये का अतिरिक्त डेटा देने की घोषणा की है। रिलायंस इंडस्ट्रीज लिमिटेड के चेयरमैन और प्रबंध निदेशक मुकेश अंबानी ने कहा कि ”जियो यह सुनिश्चित करेगा कि कोई भी भारतीय किफायती इंटरनेट और डिजिटल क्रांति के लाभ से वंचित न रह जाए। सबसे निचले पायदान पर खड़े व्यक्ति को इंटरनेट अर्थव्यवस्था से जोड़ने के लिए हम हर नए व्यक्ति पर ‘जियोफोन दिवाली उपहार पेशकश’ के माध्यम से 1500 रुपये का निवेश कर रहे हैं। यह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के डिजिटल इंडिया मिशन की सफलता के लिए हमारी प्रतिबद्धता को दर्शाता है।”

शेयर करें

मुख्य समाचार

विशेष बसों से लोगों को भेजने से लॉकडाउन होगा पूरी तरह से असफल : नीतीश

पटना : कोरोना वायरस संक्रमण के फैलाव काे देश मे रोकने के लिए किये गये 21 दिन के लॉकडाउन को विशेष बस से राज्यों में आगे पढ़ें »

sitaraman

आम लोगों को रुपये निकालने में न हो दिक्कत, इसलिए बैंकों व राज्यों से बात करेंगी सीतारमण

नयी दिल्ली : कोरोना वायरस संक्रमण की वजह से भारत में लागू 21 दिन के लॉकडाउन की वजह से आम लोगों को रुपया सरलता से आगे पढ़ें »

ऊपर