5G सर्विसेस के आते ही जियो ने 12 रिचार्ज प्लान्स को किया रिमूव

नई दिल्ली:  5G सर्विसेस के आते ही जियो कंपनी ने आधिकारिक वेबसाइट से एक दो नहीं बल्कि 12 प्लान्स को रिमूव कर दिया है। ये सभी प्लान्स डिज्नी प्लस हॉटस्टार सब्सक्रिप्शन के साथ आते हैं। जियो ने 151 रुपये से लेकर 3,119 रुपये तक के प्लान्स को रिमूव किया है। इसमें रेगुलर रिचार्ज प्लान्स से लेकर डेटा ऐड ऑन्स तक शामिल हैं।

आइए जानते हैं किन प्लान्स को कंपनी ने किया बंद

151 रुपये का डेटा ऐड ऑन
555 रुपये का डेटा ऐड ऑन प्लान
659 रुपये का डेटा ऐड ऑन प्लान
333 रुपये का डिज्नी प्लस हॉटस्टार रिचार्ज प्लान
499 रुपये का रिचार्ज प्लान
583 रुपये का रिचार्ज प्लान
601 रुपये का रिचार्ज प्लान
783 रुपये का रिचार्ज प्लान
799 रुपये का प्लान
1066 रुपये का प्लान
2999 रुपये का रिचार्ज प्लान
3119 रुपये का रिचार्ज प्लान

क्या हो सकती है प्लान्स को रिमूव करने की वजह?
ये सभी प्लान्स डिज्नी प्लस हॉटस्टार सब्सक्रिप्शन के साथ आते हैं। भले ही ये प्लान्स अभी कंपनी की वेबसाइट पर ना हों, लेकिन संभव है कि जियो इन प्लान्स को अपडेट करके दोबारा वेबसाइट पर लिस्ट करे।

कुछ प्लान्स अभी भी मिल रहे हैं

हालांकि, जियो ने डिज्नी प्लस हॉटस्टार सब्सक्रिप्शन वाले सभी प्लान्स को रिमूव नहीं किया है। बल्कि दो प्लान्स ऐसे हैं जिनके साथ आपको  डिज्नी प्लस हॉटस्टार का प्रीमियम सब्सक्रिप्शन मिल रहा है।

ये ऑफर 1499 रुपये के प्लान और 4199 रुपये के रिचार्ज प्लान के साथ मिल रहा है। पहला प्लान 84 दिनों की वैलिडिटी के साथ आता है, जबकि दूसरा प्लान एक साल की वैलिडिटी के साथ आता है।

जियो के कई रिचार्ज प्लान्स के साथ कंज्यूमर्स को एक साल के लिए डिज्नी प्लस हॉटस्टार मोबाइल का सब्सक्रिप्शन मिलता है। कुछ प्लान्स में ये सब्सक्रिप्शन 3 महीने के लिए मिलता है। भले ही कंपनी ने एक दर्जन प्लान्स को डिस्कंटीन्यू कर दिया हो, लेकिन दो प्लान्स के साथ अभी भी डिज्नी प्लस हॉटस्टार का सब्सक्रिप्शन मिल रहा है।

दोनों ही प्लान्स काफी महंगे हैं। इन दोनों में यूजर्स को डिज्नी प्लस हॉटस्टार का प्रीमियम सब्सक्रिप्शन मिलता है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

हाबरा थाने के सामने ही चाकू से हमला

बारासात : बारासात अंचल के हाबरा थाने के सामने ही बुधवार को एक चाय विक्रेता व फल विक्रेता को आपस में झगड़ते देखा गया। पहले आगे पढ़ें »

आमिर खान को 21 दिसंबर तक ईडी हिरासत

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : ईडी मामले में गिरफ्तार आमिर खान को 21 दिसंबर तक ईडी हिरासत में भेज दिया गया है। गुरुवार को आमिर खान को आगे पढ़ें »

ऊपर