जेम्स बांड का सुपर हीरो बना इको फ्रेंडली

नई दिल्ली : जेम्स बॉन्ड के चाहनों वालों के लिए अच्छी खबर यह है कि उनका मनपसंद सुपर हीरो इको-फ्रैंडली बन गया है. जीहाँ अगली 007 सीरिज की फिल्म में जेम्स बॉन्ड एस्टन मार्टिन की इलेक्ट्रिक कार चलाते नजर आएंगे. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक डेनियल क्रेग 007 सीरिज की अगली फिल्म में पहली बार किसी इलेक्ट्रिक कार में दिखाई देंगे जो कार लिमिटेड एडिशन वाली है और इस कार Rapide E की कीमत 2.50 लाख पाउंड है.

दरअसल ऐसा डायरेक्टर कैरी जोजी फुकुनागा प्रकृति प्रेमी हैं और वे इससे पहले बॉन्ड 25 का निर्देशन भी कर चुके हैं. ऐसे में उन्होंने ये आइडिया दिया कि इस बार इलेक्ट्रिक कार इस्तेमाल किया जाएगा. दि सन की रिपोर्ट के मुताबिक इस बारे में फुकुनागा की बातचीत एस्टन मार्टिन से हुई है. शूटिंग के लिए Rapide E मॉडल का इस्तेमाल किया जाएगा.

इस मॉडल की घोषणा पिछले साल सितंबर महीने में की गई थी. 602 हार्सपावर की ये गाड़ी 0 से 60 किलोमीटर की रफ्तार चार सेकेंड में पकड़ लेती है और इसकी अधिकतम स्पीड 155 मील प्रति किलोमीटर है. यह गाड़ी बॉन्ड फिल्मों के लिए एकदम फिट है. आपको बता दें कि यह एक लिमिटेड एडिशन की गाड़ी है, जिसकी सिर्फ 155 गाड़ियां बनाई जाएंगी.

शेयर करें

मुख्य समाचार

भारतीय अमेरिकी शख्स लगातार पांचवी बार जीओपी सम्मेलन के लिए प्रतिनिधि निर्वाचित

वाशिंगटन : अगस्त में फ्लोरिडा में होने वाले सम्मेलन के लिए एक भारतीय अमेरिकी शख्स को लगातार पांचवीं बार रिपब्लिकन पार्टी का प्रतिनिधि चुना गया आगे पढ़ें »

प्रधानमंत्री मोदी ने ‘मन की बात’ के लिए देश की जनता से किये सुझाव आमंत्रित

नयी दिल्ली : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आकाशवाणी से हर माह प्रसारित किये जाने वाले अपने कार्यक्रम के लिए ‘मन की बात’ देश की जनता आगे पढ़ें »

ऊपर