जेम्स बांड का सुपर हीरो बना इको फ्रेंडली

नई दिल्ली : जेम्स बॉन्ड के चाहनों वालों के लिए अच्छी खबर यह है कि उनका मनपसंद सुपर हीरो इको-फ्रैंडली बन गया है. जीहाँ अगली 007 सीरिज की फिल्म में जेम्स बॉन्ड एस्टन मार्टिन की इलेक्ट्रिक कार चलाते नजर आएंगे. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक डेनियल क्रेग 007 सीरिज की अगली फिल्म में पहली बार किसी इलेक्ट्रिक कार में दिखाई देंगे जो कार लिमिटेड एडिशन वाली है और इस कार Rapide E की कीमत 2.50 लाख पाउंड है.

दरअसल ऐसा डायरेक्टर कैरी जोजी फुकुनागा प्रकृति प्रेमी हैं और वे इससे पहले बॉन्ड 25 का निर्देशन भी कर चुके हैं. ऐसे में उन्होंने ये आइडिया दिया कि इस बार इलेक्ट्रिक कार इस्तेमाल किया जाएगा. दि सन की रिपोर्ट के मुताबिक इस बारे में फुकुनागा की बातचीत एस्टन मार्टिन से हुई है. शूटिंग के लिए Rapide E मॉडल का इस्तेमाल किया जाएगा.

इस मॉडल की घोषणा पिछले साल सितंबर महीने में की गई थी. 602 हार्सपावर की ये गाड़ी 0 से 60 किलोमीटर की रफ्तार चार सेकेंड में पकड़ लेती है और इसकी अधिकतम स्पीड 155 मील प्रति किलोमीटर है. यह गाड़ी बॉन्ड फिल्मों के लिए एकदम फिट है. आपको बता दें कि यह एक लिमिटेड एडिशन की गाड़ी है, जिसकी सिर्फ 155 गाड़ियां बनाई जाएंगी.

शेयर करें

मुख्य समाचार

Bill Gates

भारतीय अर्थव्यवस्था में विकास करने की क्षमता, संकट दूर होगी : बिल गेट्स

नई दिल्‍ली: आर्थिक मंदी से जूझ रहे भारत और इस पर लगातार मोदी सरकार की हो रही खिंचाई के बीच माइक्रोसॉफ्ट के सह-संस्थापक और दुनिया आगे पढ़ें »

tiger

रानीबाग रेस्क्यू सेंटर में रखा जायेगा आदमखोर बाघ

ऋषिकेश : जिम कार्बेट टाइगर रिजर्व की ढिकाला रेंज के तुन भूजी क्षेत्र से शनिवार सुबह पकड़े गए बूढ़े आदमखोर बाघ को उसकी खतरनाक प्रवृत्ति आगे पढ़ें »

ऊपर