आईआरसीटीसी शेयर प्राइसः ओएफएस शुरू होते ही शेयर प्राइस में 5% की भारी गिरावट

मुंबईः रेलवे की केटरिंग ऐप आईआरसीटीसी में सरकार ने हिस्सा बेचने का ऐलान किया था, जिसकी प्रोसेस आज से शुरू हो चुकी है। सरकार इस कंपनी में 5 फीसदी की हिस्सेदारी बेचने वाली है, जो कि ओएफएस यानी कि ऑफर फॉर सेल के जरिए होगा। शेयरों की बिक्री 15 और 16 दिसंबर को होगी, यानी कि आज से ऑफर फॉल सेल (ओएफएस) के जरिए सरकार ने कंपनी में अपनी हिस्सेदारी बेचने शुरू कर दी। सरकार के इस फैसले के बाद आईआरसीटीसी के शेयर प्राइस में 5 फीसदी की भारी इंट्राडे गिरावट देखने को मिल रही है। ऑफर फॉर सेल के जरिए फ्लोर प्राइस 680 रुपए तय किया गया है। आज से नॉन रिटेल इन्वेस्टर्स के लिए ऑफर फॉर सेल शुरू हो गया है।

15 दिसंबर के ट्रेडिंग सेशन के दौरान आईआरसीटीसी के शेयर प्राइस में 5 फीसदी से ज्यादा की भारी इंट्राडे गिरावट देखने को मिल रही है। सरकार इसमें अपनी 5 फीसदी की हिस्सेदारी बेचने वाली है। मौजूदा समय में कंपनी में सरकार की हिस्सेदारी 67.4 फीसदी है।

 

Visited 192 times, 1 visit(s) today
शेयर करें

मुख्य समाचार

West Bengal Weather: बदल गया मौसम का मिजाज, आज बंगाल के इन जिलों में बारिश के आसार

कोलकाता: बंगाल में एकबार फिर मौसम में परिवर्तन होने जा रहा है। मौसम विभाग ने कोलकाता के साथ-साथ पूरे दक्षिण बंगाल में बारिश का अनुमान आगे पढ़ें »

Jammu Kashmir: जम्मू का नौसेना कर्मी जहाज से लापता, परिवार ने सीबीआई जांच की मांग की

जम्मू : नौसेना कर्मी साहिल वर्मा मुंबई में भारतीय नौसेना के एक जहाज से लापता हो गए। साहिल वर्मा जम्मू के घो मन्हासा के रहने आगे पढ़ें »

ऊपर
error: Content is protected !!