फंडिंग परिदृश्य 2022 पर उद्योग विशेषज्ञों ने की चर्चा

ग्लोबल स्टूडेंट एंटरप्रेन्योर अवार्ड्स 2022 लॉन्च
नयी दिल्लीः एंटरप्रेन्योर आर्गनाइजेशन नयी दिल्ली चैप्टर (ईओ न्यू दिल्ली) ने छात्र उद्यमियों के लिए बहुप्रतीक्षित ग्लोबल स्टूडेंट एंटरप्रेन्योर अवार्ड्स (जीएसईए) 2022 लॉन्च किया है। ईओ नई दिल्ली ने अवार्ड्स के बारे में जागरूकता और मेंटरशिप पर ध्यान केंद्रित करने के डिजिटल अभियान के तहत, “2022 में फंडिंग परिदृश्य” पर लाइव इंटरैक्टिव पैनल चर्चा का आयोजन किया। पैनल में प्रमुख निवेशक और वेंचर कैपिटलिस्ट वन अगस्त के निदेशक एलेक्स कुमार, वेंचर हाइवे के संस्थापक समीर सूद और इंडियन एंजेल नेटवर्क के वीपी सैंड्रो स्टीफन शामिल थे। संचालन पावर डेक के संस्थापक दिलनवाज खान ने किया। दिलनवाज ने सत्र की शुरुआत ‘फंडिंग विंटर’ के बारे में बात करके की, जिसने न केवल भारत में, बल्कि विश्व स्तर पर फंडिंग प्रक्रिया, संभावनाओं और मानदंडों को प्रभावित किया है।
महामारी के बाद स्टार्ट अप इकोसिस्टम में बदलाव के बारे में बात करते हुए, सैंड्रो ने बताया कि कैसे हाल के बदलावों ने मूल्यांकन में सुधार किया है। स्टीफन ने कहा “पहले, स्टार्ट अप उद्यमी निवेशकों को किसी भी संख्या का हवाला दे रहे थे। अब वीसी स्वच्छ तकनीक और स्टार्ट-अप की स्थिरता पर अधिक ध्यान केंद्रित कर रहे हैं, ” समीर ने कहा “अब निवेशक न केवल विकास को देख रहे हैं बल्कि यह भी चाहते हैं कि संस्थापक इकाई अर्थशास्त्र पर विचार करें।”
ईओ नई दिल्ली की जीएसईए प्रमुख अनुष्का कपूर ने कहा, “पैनल ने वीसी/सीड इंवेस्टिंग मार्केट की नब्ज के बारे में अंतर्दृष्टि प्रदान किया कि छात्र उद्यमी किस तरह उपयोगी टिप्स के साथ कि सीड कैपिटल जुटाने के लिए निवेशकों से कैसे संपर्क करें।”
क्या है जीएसईएः ग्लोबल स्टूडेंट एंटरप्रेन्योर अवार्ड्स (जीएसईए ) छात्र उद्यमियों के लिए एक प्रमुख वैश्विक प्रतियोगिता है, जो उन्हें शुरुआती चरण के व्यवसायों में मदद करने के लिए मेंटरशिप, मान्यता और संपर्क प्रदान करती है। ईओ जीएसईए ग्लोबल फ़ाइनल में, छात्र कुल 100,000 अमरीकी डालर के नकद पुरस्कार के लिए प्रतिस्पर्धा करेंगे। ईओ जीएसईए नई दिल्ली ने अपने चैप्टर के विजेता और उपविजेता के लिए 50,000 रुपये तक के नकद पुरस्कार की भी घोषणा की है। भारत के छात्र उद्यमी जीएसईए दिल्ली 2022 के लिए आधिकारिक वेबसाइट https://bit.ly/GSEAND2022 पर आवेदन कर सकते हैं।

शेयर करें

मुख्य समाचार

माल हादसे के मृतकों के परिजनों को क्षतिपूर्ति, दिए जाएंगे…..

मालबाजार: माल नदी का जल स्तर बढ़ने से आयी बाढ़ की चपेट में मृतकों के परिजनों को क्षतिपूर्ति की घोषणा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कार्यालय की आगे पढ़ें »

मो. अली पार्क के निकट पूजा ड्यूटी कर रहे पुलिस कर्मी की अस्वाभाविक मौत

कोलकाता : महा दशमी की सुबह मो. अली पार्क के निकट पूजा ड्यूटी कर रहे पुलिस कर्मी की अस्वाभाविक परिस्थितियों में मौत हो गई। घटना जोड़ासांको आगे पढ़ें »

ऊपर