20 से अधिक देशों में सेवाएं दे रही है इंडस नेट टेक्नोलॉजिज

इंडस नेट टेक्नोलॉजिज (Indus Net Technologies) के फाउंडर-सीईओ अभिषेक रूंगटा आंट्रेप्रेनर, डिजिटल स्ट्रैटजी कंसल्टेंट, साफ्टवेयर आर्किटेक्ट व एंजेल इंवेस्टर हैं। 1997 में जमीनी स्तर से अपने बलबूते पर उन्होंने कंपनी की स्थापना की थी, जिसके साथ 750 से अधिक फुलटाइम प्रोफेस्‍नल्स भारत, ब्रिटेन, अमेरिका, सिंगापुर और आस्ट्रेलिया से कार्य करते हैं। कंपनी आज 20 से अधिक देशों में विभिन्न एजेंसियों, एसएमई और स्टार्टअप को अपनी एनालिटिक्स आधारित सेवाएं दे रही है। अभिषेक ने ईस्टर्न रीजन में स्टार्टअप इकोसिस्टम को बढ़ावा देने के लिए काफी कार्य किया है। वह टीआईई कोलकाता के वर्तमान अध्यक्ष हैं और कई संगठनों के महत्वपूर्ण कमेटियों में शामिल हैं।

कैटगरीः मीडियम स्केल

अवार्डः सर्विसेज एंड ट्रेड

सेक्टरः आईटी

कंपनीः इंडस नेट टेक्नोलॉजीज

लीडरः अभिषेक रूंगटा

स्थापनाः 1997

विजन स्टेटमेंटः साधारण, तेज, फ्लेक्सीबल सॉल्‍यूशन्स से डिजिटल ट्रांंसफार्मेशन को आसान बनाना।

इनोवेशनः टेक्नोलॉजी के माध्यम से ग्राहकों की संपूर्ण जरूरतों का समाधान करना।

क्लाइमेंट चेंज कमिटमेंटः ऑफिसों में प्रिंट की जगह पेपरलेस परिचालन की आदत डालना, लागत खर्च में कटौती करना, कार्बन फुटप्रिंट में कटौती ताकि पर्यावरण सुरक्षित रहे।

बिजनेस प्रायरिटीजः सभी स्टेकहोल्डर्स हमारी कार्य प्रणाली से संतुष्ट रहें। क्रियेटिव कम्यूनिकेशन पर बल देना, जो संगठन में अच्छी कार्य संस्कृति को बढ़ावा देने के लिए महत्वपूर्ण है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

beaten

ब्रेकिंग : तृणमूल कांग्रेस के बूथ सभापति की पीट-पीटकर हत्या

बर्दवान : मंगलकोट विधानसभा क्षेत्र के बूथ नंबर 197 में भाजपा समर्थित उपद्रवियों ने तृणमूल कांग्रेस के बूथ सभापति की पीट-पीटकर हत्या कर दी।घटना की आगे पढ़ें »

ममता बनर्जी पर तंज – बंगाल के लोग अब चप्पल नहीं जूते पहनना चाहते हैं

कोलकाता : बंगाल के भाजपा प्रमुख दिलीप घोष ने तृणमूल कांग्रेस सुप्रीमो ममता बनर्जी पर तंज कसते हुए कहा कि राज्य के लोग हवाई चप्पल नहीं आगे पढ़ें »

ऊपर