जल्द ही लांच होने जा रहा है भारत का अपना फोन वो भी 50 मेगा पिक्सेल कैमरा के साथ

कोलकाताः लावा जल्द ही भारत में एक नया स्मार्टफोन लॉन्च करने के लिए तैयार हैं । भारत में ही बने इस स्मार्टफोन की सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए रिलीज की खबर की घोषणा की। कंपनी अपने हैंडसेट को लेकर काफी आशान्वित है। उन्हें लगता है कि यह फोन दूसरी कंपनियों को कड़ी टक्कर देगा। इस फ़ोन में कई रंग के विकल्प हैं। पीछे दिया गया हैं 50 मेगापिक्सेल कैमरा विद ट्रिपल रेयर कैमरा सेटअप। फ़ोन के साइड में रहेगा फिंगर प्रिंट स्कैनर भी। सुनने में आ रहा है कि 4 तरह के कलर में ये फ़ोन अवेलेबल होगा। 6.5 इंच के डिस्प्ले के ऊपर होल पंच कट आउट सेल्फी कैमरा भी रहेगा।
इसी साल जुलाई के शुरुआत में ही लॉच हुआ था लावा ब्लेज़ फ़ोन, जिसकी कीमत थी 8699 रूपए। देख लेते हैं इस फ़ोन की स्पेसिफिकेशन & फीचर्स :
1. 3 GB RAM + 68 GB स्टोरेज वेरिएन्ट में ग्लास ब्लैक , ग्लास ब्लू , ग्लास ग्रीन एवमं ग्लास रेड कलर में मार्केट में मौजूद था लावा ब्लेज़ ।
2. ड्यूल नैनो सिम स्लॉट के साथ सपोर्ट हैं एंड्राइड वर्शन12का
3. फ़ोन में मौजूद फ्री स्टोरेज का इस्तेमाल किया जा सकता हैं RAM के ज़रिये
4. डिस्प्ले के ऊपर 4 मेगापिक्सेल सेल्फी कैमरा के साथ है स्क्रीन फ़्लैश भी
5. 5000 एमएच की बैटरी है लावा ब्लेज में जो 40 घंटे की बैटरी बैकअप दे सकता हैं।

ये देखना दिलचस्प रहेगा कि इंडियन मार्केट में लावा ब्लेज़ का अपडेटेड वर्शन लावा ब्लेज़ प्रो कैसा प्रदर्शन करता है । ट्विटर में “कमिंग सून ” की टैगलाइन के साथ इसका पोस्टर रिलीज़ हुआ है। हालांकि कंपनी ने अभी तक मॉनिकर की पुष्टि नहीं की है, यह काफी हद तक अनुमान लगाया गया है कि लावा ब्लेज़ प्रो जल्द ही कवर को तोड़ सकता है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

मो. अली पार्क के निकट पूजा ड्यूटी कर रहे पुलिस कर्मी की अस्वाभाविक मौत

कोलकाता : महा दशमी की सुबह मो. अली पार्क के निकट पूजा ड्यूटी कर रहे पुलिस कर्मी की अस्वाभाविक परिस्थितियों में मौत हो गई। घटना जोड़ासांको आगे पढ़ें »

ब्रेकिंग: सियालदाह फ्लाईओवर पर तेज रफ्तार बस ने 6 राहगीरों को कुचला, 3 की मौत

  कोलकाता : महादश्मी की देर रात दुर्गा पूजा पंडाल घूमकर सियालदाह फ्लाईओवर से गुजर रहे 6 राहगीरों को तेज रफ्तार बस ने कुचल दिया। हादसे आगे पढ़ें »

ऊपर