ओला में ह्युंडई और किआ का 300 मिलियन डॉलर का निवेश

नई दिल्ली : ह्युंडई मोटर ग्रुप और राइड-हेलिंग प्लेटफॉर्म्स ओला ने आज एक रणनीतिक साझेदारी की घोषणा की है, जिसके तहत ह्युंडई मोटर कंपनी (ह्युंडई) और किआ मोटर्स कॉर्पोरेशन द्वारा स्मार्ट मोबिलिटी सॉल्यूशंस प्रोवाइडर बनने के लिए इस समूह के निरंतर प्रयासों के तहत अभी तक का सबसे बड़ा संयुक्त निवेश किया जाएगा।

इस निवेश के तहत तीनों कंपनियां बड़े पैमाने पर अद्वितीय बेड़े और मोबिलिटी सॉल्यूशंस विकसित करने में सहयोग करेंगी, भारतीय परिस्थितियों के मद्देनजर विशिष्ट विद्युतीय वाहनों (इलेक्ट्रिकल व्हीकल्स) और बुनियादी ढांचे का निर्माण करेंगी. इसके साथ-साथ ओला प्लेटफॉर्म पर विशिष्ट रूप से निर्मित (कस्टमाइज्ड) वाहनों के साथ इच्छुक ड्राइवर-पार्टनर्स के लिए अपनी श्रेणी के सर्वश्रेष्ठ अवसरों और पेशकशों का निर्माण भी करेगी। ह्युंडई मोटर ग्रुप के एक्जीक्यूटिव वाइस चेयरमैन यूइसुन चुंग ने कहा कि भारत वैश्विक मोबिलिटी मार्केट में नेतृत्व हासिल करने के लिए ह्युंडई मोटर ग्रुप की रणनीति का केंद्र बिंदु है और ओला के साथ हमारी साझेदारी निश्चित रूप से खुद को स्मार्ट मोबिलिटी सॉल्यूशंस प्रदाता में बदलने के हमारे प्रयासों को तेज करेगी। ह्युंडई बाजार में निरंतर होने वाले बदलावों के मुताबिक काम करेगी और अपने ग्राहकों को और अधिक संतुष्टि प्रदान करने के लिए लगातार नवाचर करेगी।

ओला के सह-संस्थापक और सीईओ भाविश अग्रवाल ने कहा कि हम हुंडई के साथ अपनी साझेदारी को लेकर बहुत उत्साहित हैं, क्योंकि ओला एक अरब लोगों के लिए नवप्रवर्तनशील और अत्याधुनिक मोबिलिटी सॉल्यूशंस निर्मित करने की ओर अग्रसर है। चूंकि हम अपने उपभोक्ताओं के लिए अपनी पेशकशों की सीमा का निरंतर विस्तार कर रहे हैं तो साथ मिलकर हम बाजार में मोबिलिटी सॉल्यूशन की एक नई पीढ़ी को लेकर आएंगे। उन्होंने आगे कहा कि इस साझेदारी से हमारे प्लेटफॉर्म पर मौजूद ड्राइवर-पार्टनर्स को भी काफी फायदा होगा, क्योंकि हम ह्युंडई के साथ आने वाले समय में इन लाखों लोगों के लिए टिकाऊ कमाई को सक्षम बनाने वाले वाहनों और सॉल्यूशंस के निर्माण में सहयोग करने जा रहे हैं।

शेयर करें

मुख्य समाचार

खुद बनेंगे किंगमेकर, सभी 294 सीटों पर लड़ेंगे पीरजादा

पीरजादा अब्बास सिद्दीकी ने बनाया इंडियन सेक्युलर फ्रंट बंगाल की राजनीति में 'भाईजान' की एंट्री ममता को नसीहत : भाजपा के प्रभाव को रोकने के लिए मुख्यमंत्री आगे पढ़ें »

अब मास्टर मोशाय के बेटे ने किया भाजपा का रुख

रवींद्रनाथ भट्टाचार्य ने कहा : बेटा चाहे तो जा सकता है, जरूरी नहीं बाप भी साथ जाये सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : तृणमूल कांग्रेस में अपनी धाक रखने आगे पढ़ें »

ऊपर