हुवेई ने नोवा 7 आई को मलेशिया में किया लॉन्च, जानिए कीमत

नई दिल्ली : चीनी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी हुवेई ने अपने स्मार्टफोन नोवा 6 एसई का रीब्रांडेड वेरिएंट नोवा 7 आई को मलेशिया में लॉन्च किया है। यह फोन 48 मेगापिक्सल प्राइमरी कैमरा, क्वाड रियर कैमरा, एंड्रॉइड 10 पर आधारित ईएमयूआई 10 कस्टम स्किन के साथ पेश किया गया है। इस फोन को कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट पर लिस्ट कर दिया गया है। इसकी मलेशिया में कीमत 1099 मलेशियन रिन्जिट यानी करीब 18,900 रुपये हो सकती है।

फीचर्स
यह फोन एंड्रॉइड 10 पर आधारित ईएयूआई 10 पर काम करता है। इसमें 6.4 इंच का फुल-एचडी+ डिस्प्ले दिया गया है जिसका पिक्सल रेजोल्यूशन 1080×2310 पिक्सल है। इसका आस्पेक्ट रेश्यो 19:9 है। यह फोन हाइसिलिकॉन किरिन 810 प्रोसेसर और 8 जीबी रैम से लैस है और इसमें माली जी52 जीपीयू दिया गया है। 128 जीबी की इंटरनल स्टोरेज है और इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर भी मौजूद है। 4200 एमएएच की बैटरी है और 40वाट फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है।

छह साल के उच्चतम स्तर पर पहुंची महंगाई, जनवरी में बढ़ी 7.59 फीसदी

फोन में क्वाड रियर कैमरा है और इसका प्राइमरी सेंसर 48 मेगापिक्सल है, जिसका अपर्चर एफ/1.8 है। दूसरा कैमरा 8 मेगापिक्सल, तीसरा 2 मेगापिक्सल और चौथा 2 मेगापिक्सल का है। फ्रंट कैमरे में 16 मेगापिक्सल का सेंसर मौजूद है, जिसका अपर्चर एफ/2.0 है। कनेक्टिविटी के लिए फोन में 4जी एलटीई, वाई-फाई 802.11एसी, ब्लूटूथ 5.0, जीपीएस/ ए-जीपीएस और यूएसबी टाइप-सी पोर्ट जैसे फीचर्स दिए गए हैं और एक्सेलेरोमीटर, एंबियंट लाइट, मैगनेटोमीटर और प्रॉक्सिमिटी सेंसर जैसे लेटेस्ट फीचर्स भी फोन में दिए गए हैं।

शेयर करें

मुख्य समाचार

पंचायत कार्यालय, बैंक व तृणमूल कार्यालय के सामने भारी संख्या में बम बरामद

बोलपुर (बीरभूम) : निगम चुनाव के पहले बीरभूम जिले के बोलपुर स्थित सियान मुलुक ग्राम में फिर ताजा बमों की बरामदगी से इलाके में हलचल आगे पढ़ें »

माध्यमिक में दूसरे दिन भी प्रश्नपत्र वायरल

- परीक्षा हॉल में ही छात्र बना रहा था प्रश्नपत्र का टिकटॉक, रंगे हाथ पकड़ाया सन्मार्ग संवाददाता मालदह/कोलकाता : माध्यामिक की परीक्षा के द्वितीय पेपर इंगलिश के आगे पढ़ें »

ऊपर