ऑनर व्यू20 रिलायंस डिजिटल और माइ जियो स्टो्र्स पर उपलब्ध

नई दिल्ली: स्मारर्टफोन ई-ब्रांड ऑनर ने रिलायंस डिजिटल के साथ एक एक्स क्लूसिव साझेदारी की घोषणा की है। यह साझेदारी इसके नवीनतम प्रमुख स्माार्टफोन ऑनर व्यू20 के लिए की गई है। यह स्मार्टफोन दुनिया की आठ पहली टेक्नोीलॉजी से युक्त है और इसे सिर्फ देशभर में स्थित रिलायंस डिजिटल और माइ जियो स्टोर्स पर ऑफलाइन लॉन्च किया जा रहा है।

ग्राहकों को इस उत्पाद का अनुभव प्रदान करने के लिए ऑनर द्वारा 16 फरवरी 2019 से 25 फरवरी 2019 तक 9 दिनों के लिए 6 शहरों में 7 स्टो र्स में एक 3डी मोशन गेमिंग सेटअप का निर्माण किया जाएगा। ग्राहक 48 एमपी कैमरा और साथ ही कुछ बेहतरीन खूबियों का आनंद उठाने में सक्षम होंगे, जिसकी पेशकश ऑनर व्यू20 द्वारा की जाती है, जैसे कि इन-डिस्ले कैमरा, 3डी टीओएफ कैमरा, अरूओरा नैनो टेक्सचर, केआइआरआइएन चिपसेट बेनिफिट्स और हाइ विजन। नई पार्टनरशिप कंपनी की फिजि‍कल उपस्थिति का विस्तार करेगी और इसे भारत में इसके तेजी से बढ़ते ग्राहकों को सेवाएं प्रदान करने में सक्षम बनाएगी। हुवैई कंज्यूतमर बिजनेस ग्रुप के सीएमओ सुहेल तारीक ने बताया कि ऑनर व्यू20 को रिलायंस डिजिटल और रिलायंस जियो स्टोैर्स में एक्सक्लू्सिव तरीके से लॉन्च किया जा रहा है और हमारा उद्देश्य 2000 से अधिक रिलायंस स्टो‍र्स में हमारे उत्पादों को उपलब्ध कराने की उपलब्धि हासिल करना है।

इस सहयोग के बारे में बताते हुए ब्रायन बेड, सीईओ-रिलायंस डिजिटल ने कहा कि हमारे पोर्टफोलियो में ऑनर व्यू20 को शामिल कर और इस एक्सक्लूसिव ऑफलाइन गठबंधन के जरिए, हम ग्राहकों को निरंतर नवीनतम उत्पा‍द और विश्व -स्तरीय रिटेल अनुभव को उपलब्ध कराने के हमारे निरंतर प्रयास को दोहराया है, हम उनकी तकनीकी जरूरतों को पर्सनलाइल भी कर रहे हैं।

शेयर करें

मुख्य समाचार

सन्मार्ग एक्सक्लूसिव :आर्थिक पैकेज से हर वर्ग को राहत, न अन्न की कमी, न धन की : ठाकुर

 विशेष संवाददाता, कोलकाता : कोविड-19 संकट के आघात से देश और देश की अर्थव्यवस्था को उबारने के लिए केंद्र सरकार हरसंभव कोशिश कर रही है। आगे पढ़ें »

दर्शकों के बिना कैसे होगा विश्व कप, उचित समय का इंतजार करे आईसीसी : अकरम

कराची : पाकिस्तान के तेज गेंदबाज वसीम अकरम दर्शकों के बिना टी20 विश्व कप के पक्ष में नहीं हैं और उनका मानना है कि कोरोना आगे पढ़ें »

बंगाल में तूफान से भी तेज हुई कोरोना मामलों की गति, अब तक के सबसे अधिक आए मामले

पश्चिम बंगाल में बेरोजगारी की दर देश की तुलना में कम: सीएमआईई आंकड़े

एसबीआई ने 2019-20 की चौथी तिमाही में 3,581 करोड़ रुपये का शुद्ध लाभ दर्ज किया

कोरोना ने अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम को ​लिया अपने शिकंजे में, हुआ संक्रमित

भारत के साथ सीमा विवाद को उचित ढंग से सुलझाने के लिए प्रतिबद्ध : चीन

फायदेमंद है संतुलित मात्रा में कार्बोहाइड्रेट का सेवन, अत्यधिक मात्रा पहुंचा सकता है नुकसान

भाजपा नेत्री सोनाली फोगाट ने मार्केट कमेटी के कर्मचारी को चप्पलों से पीटा

javdekar

भारत जलवायु प्रतिबद्धताओं पर खरे उतरने वाले देशों में शामिल है: प्रकाश जावडेकर

मरकज मामले में सीबीआई जांच की जरूरत नहीं: केंद्र

ऊपर