ब्रियो का उत्पादन बंद, अमेज को स्थापित करेगी होंडा

नई दिल्ली : जापान की कार निर्माता कंपनी होंडा ने भारत में अपनी हैचबैक कार ब्रियो का उत्पादन बंद कर दिया है। कंपनी ने 7 साल पहले इसे बाजार में उतारा था। होंडा की योजना कॉम्पैक्ट सेडान अमेज को बाजार में स्थापित करना है। होंडा कार्स इंडिया के वरिष्ठ उपाध्यक्ष और निदेशक (बिक्री और विपणन) राजेश गोयल ने बताया कि हमारी शुरुआती कीमत वाली कार अब अमेज है। हमने ब्रियो का उत्पादन बंद कर दिया है।

उन्होंने कहा कि ग्राहक अब ज्यादा बड़े मॉडलों में दिलचस्पी दिखा रहे हैं और वैश्विक बाजारों में भी यही रूझान देखने को मिल रहा है, लेकिन वैश्विक बाजारों कि तरह यहां ज्यादा उन्नत मॉडल को लोग कम अपनाते हैं। पिछले साल भारत में सेडान की बिक्री सर्वाधिक रही। गोयल ने कहा कि जैज और डब्ल्यूआर-वी दो अन्य मॉडल हैं, जो छोटी कार की जरूरतों को पूरा करेंगे।

शेयर करें

मुख्य समाचार

5 फरवरी से भाजपा की रथ यात्रा, नड्डा करेंगे शुरुआत

फरवरी में शाह व नड्डा बंगाल में सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : आगामी 5 फरवरी से भाजपा पश्चिम बंगाल में अपनी रथ यात्रा की शुरुआत करने जा रही आगे पढ़ें »

धुपगुड़ी हादसा : केंद्र 2 तो राज्य देगा 2.5 लाख रुपये आर्थिक सहायता

राज्य सरकार की ओर से दी दिये जाएंगे 2.5 लाख रुपये सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : जलपाईगुड़ी के धुपगुड़ी में हुए दर्दनाक हादसे में 14 लोगों की मौत आगे पढ़ें »

ऊपर