होंडा इंडिया ने नियो स्पोर्ट्स कैफे मोटरसाइकिल सीबी 300आर लांच की

नई दिल्ली : होंडा इंडिया ने अपनी दूसरी नियो स्पोर्ट्स कैफे मोटरसाइकिल सीबी 300आर लांच की है। युवाओं को ध्यान में रखकर इस मिडल-वेट मोटरसाइकिल सेगमेंट को लॉन्च किया गया है। नियो स्पोर्ट्स कैफे फैमिली होंडा के अल्ट्रा-मॉडर्न रोडस्टर डिजाइन पर आधारित है। सीबी300 आर होंडा की पॉवरफुल सीबी 1000 आर नियो स्पोर्ट्स कैफे से प्रेरित है, जिसे मूल रूप से 2017 में टोकियो मोटर शो में दर्शाया गया था
होंडा मोटरसाइकल एंड स्कूटर इंडिया के अध्यक्ष और मुख्य कार्यकारी अधिकारी मिनोरू काटो ने कहा कि 2018 में होंडा ने एक नई कैटेगरी में प्रवेश किया है। इसी के तहत हम नियो स्पोर्ट्स कैफे फैमिली के मिडल-वेट सेगमेंट में नई पेशकश लेकर आए हैं। चार महाद्वीपों में अपनी उपस्थिति बनाने के बाद अब हम सीबी 300आर के साथ भारतीय राइडरों को होंडा के उच्च गुणवत्ता के इंजीनियरिंग कौशल और आधुनिक डिजाइन का अनुभव देना चाहते हैं ।

सैमसंग जल्द लॉन्च करेगी गैलेक्सी एम30, फीचर्स हुए लीक

होंडा मोटरसाइकिल एंड स्कूटर इंडिया के वरिष्ठ उपाध्यक्ष (बिक्री एवं मार्केटिंग) यदविंदर सिंह गुलेरिया ने कहा कि नई नियो स्पोर्ट्स कैफे से प्रेरित सीबी 300आर क्लासिक रोडस्टर डिजाइन पर आधारित है। इसकी कीमत 2. 41 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) रखी गई है। बुकिंग शुरू होने के मात्र 25 दिनों के अंदर हमारी मौजूदा उत्पादन योजना के मुताबिक 3 महीने से अधिक के लिए सीबी 300आर की बुकिंग की जा चुकी है। सीबी300आर भारत के प्रीमियम सिल्वर-विंग मार्केट में नई शुरुआत करेगी।

ट्वीटर के सीईओ ने भारतीय संसदीय समिति के समक्ष उपस्थित होने से किया इनकार

कंपनी ने कहा कि सीकेडी लाईन-अप के तहत होंडा के तीसरे ‘मेक-इन-इंडिया’ मॉडल सीबी 300आर 286 सीसी डीओएचसी 4 वॉल्व लिक्विड कूल्ड सिंगल सिलिंडर इंजिन पीजीएम-एफे 1 टेक्नोलॉजी के साथ आता है, जो छोटे शहरों और कस्बों की सड़कों से लेकर राजमार्गो पर शानदार परफोर्मेन्स देता है। देश भर में होंडा के एक्सक्लूसिव विंग वल्र्ड डीलरशिप्स पर 5000 रुपये में इसकी बुकिंग की जा सकती है, इसकी डिलीवरी मार्च से शुरू होगी।

शेयर करें

मुख्य समाचार

टॉस विवाद पर बोले संगकारा- मैं जीता था लेकिन धोनी आवाज नहीं सुन पाए तो दोबारा सिक्का उछाला गया

नयी दिल्‍ली : भारत-श्रीलंका के बीच 2011 वर्ल्ड कप फाइनल में दोबारा टॉस कराने के मामले में अब जाकर श्रीलंका के पूर्व कप्तान कुमार संगकारा आगे पढ़ें »

ईसीबी ने 55 खिलाड़ियों को अभ्यास शुरू करने को कहा

लंदन : विश्व कप विजेता कप्तान इयोन मोर्गन और टेस्ट टीम के कप्तान जो रुट के अलावा इंग्लैंड एवं वेल्स क्रिकेट बोर्ड (ईसीबी) ने 55 आगे पढ़ें »

ऊपर