वाघ बकरी चाय के जायकेदार मिठास में खो जायें

कोलकाताः कहते हैं कि अंग्रेज चले गए लेकिन चाय छोड़ गए। चाय…जिसके बिना कई लोगों के दिन की शुरुआत ही नहीं होती और अगर हो गई तो कुछ अधूरा सा लगता है। कुछ लोग परंपरागत चाय के शौकीन हैं जैसे कि अदरक वाली चाय, इलायची चाय, मसाला चाय तो कुछ ग्रीन टी, हर्बल टी, ब्लैक टी के। भारतीयों का चाय प्रेम तो अब पूरी दुनिया में मशहूर हो चुका है। देश में चाय के कई ब्रांड मौजूद हैं, छोटे मोटे से लेकर नामी गिरामी तक। आज हम आपको बताने जा रहे हैं देश की टॉप 3 पैकेज्ड टी कंपनियों में से एक वाघ बकरी चाय के बारे। वाघ बकरी टी ग्रुप अपनी प्रीमियम चाय के लिए जाना जाता है। वैसे तो चाय कारोबार में इस ग्रुप के मालिक 1892 से हैं लेकिन भारत में इस ग्रुप की शुरुआत 100 साल पहले हुई थी। आईये सुनते हैं वाघ बकरी के अधिकारियों से उनके ब्रैंड के बारे में

Visited 455 times, 1 visit(s) today
शेयर करें

मुख्य समाचार

WB Weather Update : बंगाल में बारिश के बाद तापमान में गिरावट जारी

कोलकाता : पश्चिम बंगाल की राजधानी कोलकाता समेत राज्य के अन्य हिस्सों में दो दिनों तक हुई हल्की बारिश के बाद ठंड में मामूली वृद्धि आगे पढ़ें »

Bomb Threat: दिल्ली से कोलकाता जाने वाली फ्लाइट में बम की धमकी से मचा हड़कंप

नई दिल्ली: राजधानी के इंदिरा गांधी अंतरराष्ट्रीय (IGI) एयरपोर्ट पर मंगलवार(27 फरवरी) को सुबह हड़कंप मच गया। एयरपोर्ट अथॉरिटी के पास अज्ञात कॉलर ने फोन आगे पढ़ें »

ऊपर