जर्मन मॉड्यूलर किचन कंपनी हैकर का कोलकाता में प्रवेश

 मॉड्यूलर किचन में दुनिया की अग्रणी जर्मन कंपनी हैकर का कोलकाता में पहला शोरूम का शुभारंभ

बॉलीवुड अभिनेत्री रिया सेन ने कोलकाता में हैकर स्टोर का उद्घाटन किया

कोलकाता : दुनिया की अग्रणी जर्मन ब्रांड हैकर ने मॉड्यूलर किचन में कस्टमाइज्ड सॉल्यूशन उपलब्ध कराने के लिए कोलकाता में अपना एक्सक्लूसिव स्टोर लॉन्च किया है। स्टोर का उद्घाटन करने के लिए बॉलीवुड अभिनेत्री रिया सेन और हैकर इंडिया के सीएमडी कैप्टन मुकेश गोम्बार के साथ हैकर इंडिया के अन्य अधिकारी उपस्थित थे। ब्रांड का उद्देश्य शहर में सही रसोई समाधान प्रदान करना है। कोलकाता के 42B डायमंड हार्बर रोड पर स्थित यह स्टोर 3000 वर्ग फुट क्षेत्र में फैला हुआ है। पुरे भारत की बात करे तो यह हैकर का 12वा और कोलकाता में पहला स्टोर है।

हैकर लो-सेगमेंट, मिड-सेगमेंट और टॉप-एंड से लेकर हर सेगमेंट के लिए कस्टमाइज्ड किचन प्रदान करता है।हैकर की ताकत नवीनतम तकनीकों के साथ तालमेल रखने के लिए उनके निरंतर अनुसंधान और विकास में है। हैकर से हर एक किचन को उनके मानक केबिनेट सिस्टम के भीतर किसी भी जगह फिट करने के लिए अनुकूलित किया गया है। कंपनी का उत्पादन काफ़ी उच्च गुणवत्ता वाली और अत्याधुनिक 163 विभिन्न आकार, प्रकार और रंगों में उपलब्ध है तथा सभी तरह के जगह और बजट में फिट है। यूरोपीय संघ के अलावा 67 देशों में हैकर की वैश्विक उपस्थिति है।

मॉड्यूलर कैबिनेट का बेस मटेरियल काफी उच्च गुणवत्ता का और दीमक या अन्य कीटाणु रोधक है। कंपनी 900 मॉड्यूलर किचन प्रति दिन उत्पादन कर रही है। हैकर्स अपने उत्पादन पर पूरे 5 साल की वारंटी दे रही है तथा 24 घंटे के अंदर सर्विस गारंटी भी। इनका उत्पादन DIN ISO-9001 सर्टिफाइड है (जर्मन स्टैंडर्ड DIN भारतीय स्टैंडर्ड ISI के समान होता है)।

 

हैकर द्वारा निर्मित मॉड्यूलर किचन में चिमनी, फ्रिज वगैरह ज्यादातर सीमेंस कंपनी का इस्तेमाल किया जा रहा है। जर्मन का हैकर ब्रांड भारत मे ‘कनू किचन कल्चर’ द्वारा 2004 में लाया गया था जो कि भारत मे हैकर् का सोल डीलर है और कंपनी अब तक नई दिल्ली, मुंबई, हैदराबाद, बेंगलुरु, कोच्चि, कोयंबटूर, चेन्नई, लुधियाना, जयपुर, अहमदाबाद, इंदौर और कोलकाता में अपना शोरूम स्थापित किया है और बहुत जल्द पटना, रायपुर और लखनऊ में भी कंपनी का शोरूम खुलने वाला है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

8 महीने तक 22 साल की लड़की का बंधक बनाकर होता रहा रेप, फिर…

बरनालाः पंजाब के बरनाला शहर में एक बार फिर इंसानियत शर्मसार हुई है। 22 वर्षीय युवती को 8 महीने तक बंधक बनाकर बलात्कार क‍िया गया। आगे पढ़ें »

मर्डर के मामले में मुर्गे को थाने ले आई पुलिस…

तेलंगाना : तेलंगाना में एक विचित्र घटना घटी है जहां पुलिस एक मौत के मामले में एक मुर्गे को ही अपनी कस्टडी में ले आई आगे पढ़ें »

ऊपर