अब फेसबुक मैसेज भी भी कर सकते हैं डिलीट, अनसेंड फीचर लॉन्च

नई दिल्ली : वाट्सऐप कि तरह अब फेसबुक ने भी अपने मैसेंजिंग एप मैसेंजर के लिए अनसेंड’ फीचर जारी किया है, जो यूजर्स को चैट थ्रेड से 10 मिनट के अंदर अपने मैसेज को डिलीट करने की सुविधा देगा।
द वर्ज की रिपोर्ट के मुताबिक फेसबुक ने जानकारी दी है कि आईओएस और एंड्रायड पर उनके मैसेंजर के नवीनतम वर्जन में नया फीचर उपलब्ध होगा, जो डिलीवरी से पहले डिलीट किया जा सकेगा। कंपनी ने कहा कि मैसेंजर पर लोगों को व्यापक कार्यक्षमता प्रदान करने के लिए इसमें कुछ सुधार किया गया है।

नए नियम से टीवी देखना होगा महंगा या सस्ता, पढ़ें 

फेसबुक ने हाल ही में जानकारी दी कि यह वाट्सएप के अनसेंड फीचर की तरह ही है। इस सुविधा से यूजर्स को दो विकल्प मिलते हैं। पहला ‘रिमूव फॉर एवरीवन’ और ‘दूसरा रिमूव फॉर यू।’ ये विकल्प मैसेंजर पर भी अब उपलब्ध है।
बता दें कि फेसबुक के स्वामित्व वाली फोटो-मैसेजिंग ऐप इंस्टाग्राम पर पहले से ही ‘अनसेंड’ फीचर उपलब्ध है, जहां यूजर्स पर्सनल या ग्रुप चैट में भेजे गए मैसेजेज को डिलिट कर सकते हैं।

शेयर करें

मुख्य समाचार

कृषि क्षेत्र में बिहार का मॉडल सर्वश्रेष्ठ : जदयू

पटना : बिहार में सत्तारूढ़ जनता दल (यूनाइटेड) ने शुक्रवार को दावा किया कि कृषि क्षेत्र में राज्य का मॉडल सर्वश्रेष्ठ है। जदयू प्रवक्ता राजीव रंजन आगे पढ़ें »

The country has changed, good days have come: JP Nadda

जेपी नड्डा का शनिवार को बिहार दौरा 

पटना : भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष की जिम्मेदारी संभालने के बाद पहली बार शनिवार को बिहार के एक दिवसीय दौरे पर आ रहे आगे पढ़ें »

ऊपर