अब फेसबुक मैसेज भी भी कर सकते हैं डिलीट, अनसेंड फीचर लॉन्च

नई दिल्ली : वाट्सऐप कि तरह अब फेसबुक ने भी अपने मैसेंजिंग एप मैसेंजर के लिए अनसेंड’ फीचर जारी किया है, जो यूजर्स को चैट थ्रेड से 10 मिनट के अंदर अपने मैसेज को डिलीट करने की सुविधा देगा।
द वर्ज की रिपोर्ट के मुताबिक फेसबुक ने जानकारी दी है कि आईओएस और एंड्रायड पर उनके मैसेंजर के नवीनतम वर्जन में नया फीचर उपलब्ध होगा, जो डिलीवरी से पहले डिलीट किया जा सकेगा। कंपनी ने कहा कि मैसेंजर पर लोगों को व्यापक कार्यक्षमता प्रदान करने के लिए इसमें कुछ सुधार किया गया है।

नए नियम से टीवी देखना होगा महंगा या सस्ता, पढ़ें 

फेसबुक ने हाल ही में जानकारी दी कि यह वाट्सएप के अनसेंड फीचर की तरह ही है। इस सुविधा से यूजर्स को दो विकल्प मिलते हैं। पहला ‘रिमूव फॉर एवरीवन’ और ‘दूसरा रिमूव फॉर यू।’ ये विकल्प मैसेंजर पर भी अब उपलब्ध है।
बता दें कि फेसबुक के स्वामित्व वाली फोटो-मैसेजिंग ऐप इंस्टाग्राम पर पहले से ही ‘अनसेंड’ फीचर उपलब्ध है, जहां यूजर्स पर्सनल या ग्रुप चैट में भेजे गए मैसेजेज को डिलिट कर सकते हैं।

शेयर करें

मुख्य समाचार

कोविड-19 : रीजिजू ने खिलाड़ियों को व्यस्त रखने की पहल की समीक्षा की

नयी दिल्ली : खेल मंत्री किरेन रीजीजू ने कोविड-19 महामारी के कारण 21 दिन के लॉकडाउन (राष्ट्रव्यापी बंद) के मद्देनजर मंत्रालय और भारतीय खेल प्राधिकरण आगे पढ़ें »

प्रतिभा तलाशना मेरा काम था, युवा विराट कोहली में गजब की प्रतिभा थी : वेंगसरकर

नयी दिल्ली : दिलीप वेंगसरकर को प्रतिभाओं को तलाशने के मामले में भारत के सबसे अच्छे चयनकर्ताओं में से एक माना जाता है जिन्होंने पहली आगे पढ़ें »

ऊपर