अब फेसबुक मैसेज भी भी कर सकते हैं डिलीट, अनसेंड फीचर लॉन्च

नई दिल्ली : वाट्सऐप कि तरह अब फेसबुक ने भी अपने मैसेंजिंग एप मैसेंजर के लिए अनसेंड’ फीचर जारी किया है, जो यूजर्स को चैट थ्रेड से 10 मिनट के अंदर अपने मैसेज को डिलीट करने की सुविधा देगा।
द वर्ज की रिपोर्ट के मुताबिक फेसबुक ने जानकारी दी है कि आईओएस और एंड्रायड पर उनके मैसेंजर के नवीनतम वर्जन में नया फीचर उपलब्ध होगा, जो डिलीवरी से पहले डिलीट किया जा सकेगा। कंपनी ने कहा कि मैसेंजर पर लोगों को व्यापक कार्यक्षमता प्रदान करने के लिए इसमें कुछ सुधार किया गया है।

नए नियम से टीवी देखना होगा महंगा या सस्ता, पढ़ें 

फेसबुक ने हाल ही में जानकारी दी कि यह वाट्सएप के अनसेंड फीचर की तरह ही है। इस सुविधा से यूजर्स को दो विकल्प मिलते हैं। पहला ‘रिमूव फॉर एवरीवन’ और ‘दूसरा रिमूव फॉर यू।’ ये विकल्प मैसेंजर पर भी अब उपलब्ध है।
बता दें कि फेसबुक के स्वामित्व वाली फोटो-मैसेजिंग ऐप इंस्टाग्राम पर पहले से ही ‘अनसेंड’ फीचर उपलब्ध है, जहां यूजर्स पर्सनल या ग्रुप चैट में भेजे गए मैसेजेज को डिलिट कर सकते हैं।

शेयर करें

मुख्य समाचार

बार्सिलोना से करार खत्‍म करना चाहते हैं मेसी

बार्सिलोना : अर्जेंटीना के स्टार स्ट्राइकर लियोनल मेसी (33) ने स्पेनिश फुटबॉल क्लब बार्सिलोना को छोड़ने का मन बना लिया है। टीम के साथ उनका आगे पढ़ें »

कोहली से नहीं, पाकिस्‍तानी बल्‍लेबाजाे से करो मेरी तुलना : बाबर आजम

कराची : पाकिस्तान के सीमित ओवरों के कप्तान बाबर आजम भारतीय कप्तान विराट कोहली से लगातार तुलना से उकता गए हैं और उनका कहना है आगे पढ़ें »

ऊपर