अब फेसबुक मैसेज भी भी कर सकते हैं डिलीट, अनसेंड फीचर लॉन्च

नई दिल्ली : वाट्सऐप कि तरह अब फेसबुक ने भी अपने मैसेंजिंग एप मैसेंजर के लिए अनसेंड’ फीचर जारी किया है, जो यूजर्स को चैट थ्रेड से 10 मिनट के अंदर अपने मैसेज को डिलीट करने की सुविधा देगा।
द वर्ज की रिपोर्ट के मुताबिक फेसबुक ने जानकारी दी है कि आईओएस और एंड्रायड पर उनके मैसेंजर के नवीनतम वर्जन में नया फीचर उपलब्ध होगा, जो डिलीवरी से पहले डिलीट किया जा सकेगा। कंपनी ने कहा कि मैसेंजर पर लोगों को व्यापक कार्यक्षमता प्रदान करने के लिए इसमें कुछ सुधार किया गया है।

नए नियम से टीवी देखना होगा महंगा या सस्ता, पढ़ें 

फेसबुक ने हाल ही में जानकारी दी कि यह वाट्सएप के अनसेंड फीचर की तरह ही है। इस सुविधा से यूजर्स को दो विकल्प मिलते हैं। पहला ‘रिमूव फॉर एवरीवन’ और ‘दूसरा रिमूव फॉर यू।’ ये विकल्प मैसेंजर पर भी अब उपलब्ध है।
बता दें कि फेसबुक के स्वामित्व वाली फोटो-मैसेजिंग ऐप इंस्टाग्राम पर पहले से ही ‘अनसेंड’ फीचर उपलब्ध है, जहां यूजर्स पर्सनल या ग्रुप चैट में भेजे गए मैसेजेज को डिलिट कर सकते हैं।

शेयर करें

मुख्य समाचार

Akshaya Kumar

अक्षय कुमार ने दो घंटे का रास्ता बीस मिनट में किया पूरा

मुबंई : बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार हमेशा कुछ न कुछ अलग करते ही रहते हैं। रिस्क लेना या कोई नया रोमांच करना उन्हें काफी आगे पढ़ें »

P Chidambaram appear in court

आईएनएक्स मीडिया मामले में पी चिदंबरम की राउज एवेन्यू अदालत में पेशी

नई दिल्ली : पूर्व वित्त मंत्री और कांग्रेस के वरिष्ठ नेता पी चिदंबरम को गुरुवार को आईएनएक्स मीडिया मामले में दिल्ली की राउज एवेन्यू अदालत आगे पढ़ें »

ऊपर