कोरोना के कारण इन स्मार्टफोंस की लॉन्चिंग होगी ऑनलाइन

नई दिल्ली : भारत में कोरोना वायरस के मामले सामने आने के बाद अब कंपनियां भारत में लॉन्चिंग रद्द कर रही हैं, इसी क्रम में चीन की दो बड़ी मोबाइल कंपनियों रियलमी और शाओमी ने दिल्ली में अपने पूर्व निर्धारित कार्यक्रम को रद्द कर दिया है। शाओमी ने ट्विट के जरिये जानकारी दी है कि कोरोना वायरस की हालिया रिपोर्ट के बाद हमने सुरक्षा चिंताओं के कारण मार्च में ऑन-ग्राउंड प्रोडक्ट लॉन्च की मेजबानी नहीं करने का फैसला किया है।

कोरोना के प्रसार के कारण कंपनियां ऑनलाइन लॉन्चिंग को प्राथमिकता दे रही हैं। 12 मार्च को लॉन्च होने वाले रेडमी नोट 9 और 9 प्रो को भारत में अब ऑनलाइन लॉन्च किया जाएगा। एमआई के ग्लोबल वाइस प्रेसिडेंट मनु कुमार जैन ने एक बयान में कहा कि भारत के अलग-अलग हिस्सों में कोरोना वायरस के सामने आ रहे हैं, इसे ध्यान में रखते हुए 12 मार्च को आयोजित होने वाले लॉन्च को हमने रद्द किया है।

इस स्मार्टफोन को 12 मार्च को दिन के 12 बजे ऑनलाइन चैनल्स के माध्यम से लॉन्च किया जाएगा। वहीं रियलमी ने भी रियलमी 6 सीरीज की लॉन्चिंग ऑनलाइन करने की घोषणा की है ।

शेयर करें

मुख्य समाचार

कोलकाता रिवर क्रूज से आज से जलविहार कर सकेंगे लोग

कोलकाताः हुगली नदी में जलविहार का आनंद, वह भी क्रूज में। सोचकर ही लोगों का मन व मिजाज एक अलग व अनोखी दुनिया में विचरण आगे पढ़ें »

Gang rape gangrape expose women going to temple

हाथरस गैंगरेप: ‘अलीगढ़ अस्पताल की रिपोर्ट में बलात्कार की पुष्टि नहीं’

हाथरस: चार उच्च जाति के पुरुषों द्वारा मारपीट और कथित तौर पर गैंगरेप की शिकार हुई हाथरस दलित महिला की अलीगढ़ अस्पताल की मेडिकल रिपोर्ट आगे पढ़ें »

ऊपर