बजट से देश का व्यापारीवर्ग निराश

नई दिल्ली : व्यापारियों के बड़े संगठन कॉन्फेडरेशन ऑफ आल इंडिया ट्रेडर्स (कैट) ने वित्त मंत्री पियूष गोयल द्वारा आज संसद में पेश किए गए बजट को लेकर कहा है कि कुल मिलाकर सरकार ने अच्छा बजट पेश है, लेकिन देश के 7 करोड़ व्यापारियों के लिए बजट में कुछ खास नहीं है, जिससे व्यापारियों में बजट को लेकर बेहद निराशा है।

कैट के राष्ट्रीय अध्यक्ष बी सी भरतिया एवं राष्ट्रीय महामंत्री प्रवीन खंडेलवाल ने कहा की बजट में सभी वर्गों को सुविधाएं दी गई है, लेकिन व्यापारी वर्ग को पूरी तरह नकार दिया गया है, जबकि व्यापारी देश की अर्थव्यवस्था में रीड की हड्डी का काम करते हैं। बजट को देख कर लगता है की व्यापारी अवांछनीय है ।

सबके लिए बजट में है बहुत कुछ खास, पढ़िए यहां

खंडेलवाल ने कहा की दो दिन पहले व्यापारियों के लिए वाणिज्य मंत्रालय में विभाग बनाकर एवं कल ई कॉमर्स में एफडीआई पॉलिसी को आगे न बढ़ाने के सरकार के निर्णय से देश भर के व्यापारियों को बजट से बड़ी उमीदें थी, लेकिन बजट में व्यापारियों का कोई जिक्र तक न होने से व्यापारी बेहद निराश हैं।

उन्होंने कहा की वो एक बार फिर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी एवं वित्त मंत्री पियूष गोयल को नए सिरे से एक ज्ञापन भेजकर व्यापारियों के प्रमुख मुद्दों को सुलझाने का आग्रह करेंगे।

शेयर करें

मुख्य समाचार

शुक्रवार के दिन इन उपायों को करने से घर में टिकता है पैसा

कोलकाता : हिंदू धार्मिक मान्यताओं अनुसार शुक्रवार के दिन की देवी होती हैं मां लक्ष्मी। माता लक्ष्मी को धन-संपदा और सुख-समृद्धि प्रदान करने वाली देवी आगे पढ़ें »

जगन्नाथस्नान यात्रा पर दक्षिणेश्वर में उमड़ी भीड़, बेलघरिया में हुआ भव्य स्नान आयोजन

मायापुर में हुआ भगवान का गजावेश श्रृंगार कोलकाता : गुरुवार को जगन्नाथ स्नान के दिन दक्षिणेश्वर मंदिर के खुलने के साथ ही भक्तों की भारी भीड़ आगे पढ़ें »

ऊपर