यस बैंक मामले में सीबीआई की बड़ी कार्रवाई, पुणे से लेकर मुंबई तक छापेमारी

नई दिल्लीः डीएचएफएल- यस बैंक धोखाधड़ी मामले में केंद्रीय जांच एजेंसी सीबीआई ने बड़ी कार्रवाई की है। सीबीआई ने मुंबई और पुणे में इस मामले से संबंद्ध संदिग्ध लोगों के आठ ठिकानों और कार्यालयों पर छापेमारी की। इस मामले में सीबीआई शाहिद बलवा और विनोद गोयनका के परिसरों की तलाशी ले रही है। इस छापेमारी के दौरान इनके ठिकाने से कई दस्तावेज भी जब्त किए गए हैं। गौरतलब है कि हाल ही में सीबीआई ने इस मामले से जुड़े बिल्डर संजय छाबड़िया को भी गिरफ्तार किया था।

अलग-अलग टीमें बनाकर की कार्रवाई

जानकारी के मुताबिक, सीबीआई की अलग-अलग टीमों ने ये कार्रवाई की है। एक ओर जहां पुणे में बिल्डर विनोद गोयनका के ठिकानों पर छापा मारा गया है, तो दूसरी ओर मुंबई में सीबीआई के अधिकारियों ने शाहिद बलवा और अविनाश भोसले के आवास और कार्यालयों पर तलाशी अभियान चलाया है। सीबीआई ने छाबड़िया की गिरफ्तारी के बाद इस मामले में अपनी कार्रवाई तेज कर दी है।

 

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

गर्मियों में दही खाने के हैं जबरदस्त फायदे, आज ही डाइट में करें शामिल

कोलकाता : दही में मौजूद पोषक तत्व आपको फिट रखने में अहम भूमिका निभाते हैं, इसलिए माना जाता है कि आपको अपनी डाइट में इसे आगे पढ़ें »

ऊपर