भारती एक्सा जनरल इंश्योरेंस ने टेक-एप्लीकेशन ‘स्मार्ट ईसर्वे’ लॉन्च की

नई दिल्ली : भारती एक्सा जनरल इंश्योरेंस ने अपने नॉवेल टेक-एप्लीकेशन ‘स्मार्ट ईसर्वे’ के लॉन्च की घोषणा की है। इसके द्वारा ग्राहक एवं पार्टनर गैरेज वाहनों के क्लेम की मांग तत्काल कर सकेंगे और उन्हें काफी तेजी से क्लेम सैटेलमेंट मिल सकेगा। स्मार्ट ईसर्वे ऐप मोटर इंश्योरेंस क्लेम की प्रोसेसिंग के लिए एक लाईव स्ट्रीमिंग समाधान है। यह एक इनोवेटिव एवं अतिरिक्त सेवा है, जिसके द्वारा पॉलिसी के नियमों व शर्तों के आधार पर तीव्र क्लेम अनुमोदन एवं सैटेलमेंट संभव होता है।

भारती एक्सा जनरल इंश्योरेंस के मैनेजिंग डायरेक्टर एवं चीफ एक्जिक्यूटिव ऑफिसर संजीव श्रीनिवासन ने कहा कि ग्राहकों की सुविधा को ध्यान में रखकर हमने  स्मार्ट ईसर्वे ऐप लॉन्च किया है।  यह ग्राहकों और हमारे पार्टनर गैराजों को हमसे कनेक्ट होने और मोटर इंश्योरेंस सर्वे का निवेदन तत्काल व सुगमता से करने में समर्थ बनाता है।  इससे वाहन मालिकों को तीव्रता से क्लेम सैटेलमेंट में मदद मिलती है।  यह अभियान हमारे ग्राहकों और पार्टनर गैराजों को सर्वश्रेष्ठ सेवा प्रदान करने की हमारी अवधारणा और कार्ययोजना के अनुरूप है, जिससे हमारे साथ उनका अनुभव उत्तम बने।

इसका उपयोग कर के ग्राहक एवं कंपनी के पार्टनर गैराज अपने स्मार्टफोन को टैप करके क्लेम की प्रक्रिया प्रारंभ कर सकते हैं. किसी भी दुर्घटना की स्थिति में जब इंश्योर्ड वाहन क्षतिग्रस्त होता है, तो ग्राहक और गैराज वीडियो कॉल करके यह क्षति प्रदर्शित कर सकते हैं. क्षति के आंकलन के लिए कंपनी की सेंट्रल टीम एक वर्चुअल सर्वे करेगी. वर्चुअल सर्वे कुछ ही मिनटों में किया जा सकेगा और यदि ग्राहक का क्लेम स्वीकृत हो जाता है, क्लेम की प्रोसेसिंग सर्वेयर की विजिट के बिना ही शुरू हो जाएगी.

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

किडनी की समस्या का आयुर्वेद में है इलाज, पढ़ें

नई दिल्ली : किडनी शरीर का महत्वपूर्ण अंग है और फिल्टर माना जाता हैं, यह हमारे शरीर में मौजूद टॉक्सिन को बाहर निकालने का काम आगे पढ़ें »

germany

जर्मनी के पूर्व राष्ट्रपति के बेटे की चाकू से की हत्या

बर्लिन : जर्मनी के पूर्व राष्ट्रपति रिचर्ड फोन के बेटे की चाकू घोंपकर हत्या कर दी गयी। बर्लिन शहर में एक अस्पताल में घुसकर हमलावर आगे पढ़ें »

ऊपर